जमीन विवाद में लखनऊ में ट्रिपल मर्डर,देखिए लाइव मर्डर का वीडियोलखनऊ में हुआ तिहरा हत्याकांड…

Toran Kumar reporter

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ट्रिपल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई. जहां जमीन की पैमाइश के दौरान हुए विवाद में गोलियां चली और एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इस घटना में मां, बेटा और देवर को गोली लगी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शवों को कब्जों में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. 

यह घटना मलिहाबाद कोतवाली के मोहम्मद नगर में हुई. फायरिंग में एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हुई. मृतकों में पति मुनीर (55), पत्नी फरहीन (35), बेटे हंजला खान (17) है. हत्या का आरोप चचेरे भाई पर लगा है. बताया जा रहा है कि लेखपाल की मौजूदगी में यह बवाल हुआ. जमीन की पैमाइश के दौरान पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी गई थी. बताया जा रहा है कि लल्लन खान ने राइफल से कई राउंड फायरिंग कर हत्याकांड को अंजाम दिया.

जमीन की पैमाइश के दौरान हुआ विवाद, 3 की मौत

घटना स्थल व इलाके में भारी तादाद में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. मृतक मुनीर, पत्नी फरहीन, बेटे हंजला खान की हत्या चचेरे भाई ललन और उसके बेटे फराज ने की. फायरिंग परिवार के एक सदस्य फरीद की हालात बिगड़ गई. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने घटना में इस्तेमाल लाइसेंसी असलहा 315 बोर की राइफल को बरामद कर लिया गया है. जिस थार गाड़ी से लोग आए थे उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. कुछ अन्यों लोगों को पकड़ने का भी प्रयास किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि इनका जमीनी विवाद एसडीएम कोर्ट में चल रहा था. कोर्ट से मामला खारिज हुआ तो लेखपाल पैमाइश के लिए आए थे. 

पैमाइश के दौरान पुलिस को जानकारी नहीं दी गई थी

इस मामले पर सीपी एसबी शिरोडकर ने बताया कि दो पक्षों के बीच में भूमी विवाद था. जिसकी पैमाइश करने यहां लेखपाल आए थे. पैमाइश के दौरान विवाद हुआ और दोनों पक्ष यहां आए, जहां यह घटना हुई. यहां पहुंचने पर इनके बीच कुछ बात हुई.

पुलिस आरोपियों को पकड़ने में जुटी

विवाद बढ़ने पर एक पक्ष ने अपने लाइसेंसी असलाह से गोली चलाई. जिसमें एक 17 साल के बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जांच के दौरान यह भी पता चला है कि जिस महिला की मृत्यू हुई है और जिसने इसे अंजाम दिया वह उसके चचिया ससुर हैं. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया गया.

Leave a Comment