नोएडा में सोसाइटी के चुनाव में चले लाठी-डंडे, मारपीट और बवाल का देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश के नोएडा के हाइड पार्क सोसाइटी अपार्टमेंट के ओनर्स एसोसिएशन (AOA) के चुनाव को लेकर जमकर बवाल मचा. यहां गार्ड्स और अपार्टमेंट के लोगों के बीच जमकर विवाद हुआ और अचानक मारपीट होने लगी. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. फिलहाल, इस मामले में सोसायटी में रहने वाले लोगों ने थाना सेक्टर 113 में शिकायत दर्ज कराई है.

जानकारी के मुताबिक, हाइड पार्क सोसाइटी में कई दिनों से सोसाइटी के चुनाव को लेकर तनातनी हो रही है. सोसायटी के लोगों ने आरोप लगाया है कि एओए की पूर्व टीम ने खुद को बिना चुनाव के ही निर्विरोध दोबारा चुन लिया था, जिसके बाद सोसाइटी के निवासियों ने इसका बहिष्कार किया है और दोबारा चुनाव करवाए

बता दें कि हाल ही में एओए की नई टीम जीत कर आई है. गुरुवार को सोसायटी में एओए की टीम की जनरल बॉडी की मीटिंग थी, जिसमें अचानक सोसाइटी के गार्ड पहुंचे, जिसके बाद सोसाइटी के निवासियों और गार्ड्स में विवाद हो गया.इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विवाद के बारे में कहा जा रहा है कि नई एओए की टीम ने सोसायटी की पुरानी सिक्योरिटी एजेंसी को हटा दिया है और नई सिक्योरिटी एजेंसी को लगा दिया है. विवाद और मारपीट में सोसायटी की महिलाओं को भी चोट लगी है. सोसायटी के लोगों ने पुलिस को गार्ड्स और पूर्व एओए की टीम के खिलाफ शिकायत दी है.

हाइड पार्क सोसायटी के लोगों ने बताया कि पूर्व एओए की टीम बिना चुनाव के ही निर्विरोध घोषित हो गई थी. विरोध किए जाने पर सोसायटी के गार्ड से यहां रहने वाले लोगों पर हमला करवाया जा रहा है.

Leave a Comment