पूनम पांडे जीवित हैं; ‘सर्वाइकल कैंसर’ पर जागरूकता फैलाने वाला एक वीडियो साझा किया

Poonam Pandey Is Alive: बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) की अचानक मौत की खबर ने इंडस्ट्री को शॉक्ड कर दिया है. एक्ट्रेस के मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही थी, लेकिन अब उन्होंने एक वीडियो जारी करके फैंस को ये बताया है कि वो पूरी तरह से ठीक हैं और उन्होंने ये सिर्फ इसलिए किया है ताकि सर्वाइकल कैंसर को लेकर और आधिक जागरुक हो सकें. बता दें 32 साल की उम्र में पूनम पांडे के एक सोशल मीडिया पोस्ट से ये बताया गया था कि पूनम का निधन सर्वाइकल कैंसर की वजह से हो गया और इस वक्त उनके अपने सदमे में हैं. इसी बीच में सोशल मीडिया पर सिलेब्रिटीज़ और पब्लिक उनके लिए दुख जताते दिखे वहीं काफी लोगों ने इसे फेक और पूनम का अगला स्टंट भी बताया था. वहीं अब एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने ये सब क्यों किया था.

पूनम ने जारी किया अपना वीडियो
पूनम ने अपनी मौत की खबर खुद फैलाई थी और अब वो आकर सफाई दे रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए पूनम ने कहा कि ‘मैंने अपनी जिंदगी सर्वाइकल कैंसर की वजह से नहीं खोई है, लेकिन दुख की बात है कि कई सारी महिलाओं की जान इस वजह से चली जाती है. दुखद बात यह है कि सर्वाइकल कैंसर ने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है, जो इस बीमारी से निपटने के बारे में जागरुकता नहीं रखती हैं. कैंसरे सिर्फ यहीं होता है कुछ अन्य कारणों से भी पैदा होता है कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से आपके कंट्रोल में आ सकता है. इसके लिए आपको HPV vaccine और साथ ही सही जांच की जरुरत होती है. हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए’.

सर्वाइकल कैंसर पर जागरूकता फैलाएं
इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ‘आइए मिलकर जागरूकता फैलाएं और ये सुनिश्चित करें कि हर महिला को इसकी जानकारी हो और इसकी तरफ उठाए जा रहे हर कदम के बारे में लोगों को पता है. क्या किया जा सकता है इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएं. आइए मिलकर इस बीमारी के प्रभाव को समाप्त करने का प्रयास करें’. हालांकि ये वीडियो आने के बाद जहां कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग उन्हें इसे एक घटिया स्टंट बता रहे हैं.

Leave a Comment