नशे में ऐसे चूर हुई लड़की, अपने ही हाथ से फोड़ ली आंखें, हथेली पर लेकर पहुंची डॉक्टर के पास

नशा काफी हानिकारक होता है. ये चाहे जिस भी रूप में किया जाए, इंसान को नुकसान ही पहुंचाता है. नशे को अवॉयड करने की जितनी भी कोशिश कर लो, जिसे इसकी लत लग जाती है, वो पूरी तरह इसके गिरफ्त में आ जाता है. नशे में लोग अपना नुकसान ही करते हैं. जहां इसे कंज्यूम करने के बाद लंबे समय तक इंसान की बॉडी अंदर से घिसती जाती है, वहीं ये कई बीमारियों को दावत भी देती है. हाल ही में एक महिला ने शेयर किया कि कैसे नशे की लत में उसने अपनी लाइफ अपने हाथ से बर्बाद कर दी.

आज से पांच साल पहले कायली ने नशे में अपनी आंखें फोड़ ली थी. जी हां, उसने इतना ज्यादा नशा कर लिया था कि वो सही-गलत कुछ समझ ही नहीं पा रही थी. उसने अपने हाथ से अपनी आंख फोड़ ली. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाय गया, जहां कई दिनों तक उसे एडमिट रहना पड़ा. डॉक्टर्स की निगरानी में उसे रखा गया. लेकिन उसकी आंखों की रौशनी नहीं बचाई जा सकी.उसने बताया कि कैसे नशे में उसके दिमाग ने उसे ऐसी चीजें करने को मजबूर की, जो कोई भी नॉर्मल इंसान कभी नहीं करेगा.

लिया था खतरनाक ड्रग्स
कायली जब बीस साल की थी, तब एक कॉलेज फंक्शन में उसने ड्रग्स लिया था. इस ड्रग्स के असर में उसे हैलुसिनेशन होने लगा. उसे ऐसा लगा कि अगर वो अपनी बलि नहीं देगी, तो दुनिया खत्म हो जाएगी. इस कारण उसने अपने ही हाथ से अपने आंख को फोड़ दिया. गनीमत थी कि उसके दोस्तों ने समय रहते उसे देखा और अस्पताल लेकर दौड़े. लेकिन वहां इलाज के बाद उसकी आंख की रौशनी हमेशा के लिए चली गई.

Leave a Comment