रायपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 36.81 लाख के सोने के बिस्किट और जेवरात जब्त

Toran Kumar reporter

जानकारी के मुताबिक, राजधानी रायपुर के बढ़ईपारा स्थित आरा मील के पास क्राईम एंड साईबर यूनिटऔर थाना आजाद चौक पुलिस की संयुक्त टीम पैदल पेट्रोलिंग करने के साथ दोपहिया/चारपहिया वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरन एक्टिवा वाहन क्रमांक CG/04/एच पी/5211 में सवार एक शख्स कार्टून में कुछ सामान लेकर जा रहा था, संदेह होने पर जब तलाशी ली गई तो पुलिस के होश उड़ गए. कार्टून में भारी मात्रा में सोने के जेवर और सोने का बिस्किट रखा हुआ था. जब इसके बारे में शख्स से पुछा गया तो वह कोई दस्तावेज नहीं दे पाया.

राजधानी के आजाद चौक थानांतर्गत बढ़ईपारा स्थित आरा मिल के पास वाहनों की जांच के दौरान पुलिस ने 589 ग्राम के सोने के आभूषण और बिस्किट जब्त किया है। पुलिस ने इसकी कीमत करीब 36,81,250 रुपये आंकी है। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की ओर से सुरक्षा व्यवस्था तेज कर दी गई है। वाहनों में अवैध रूप से शराब परिवहन, चुनाव से संबंधित अन्य सामग्री सहित संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखकर जांच की जा रहीं है।

मामले में पुलिस ने वरूण गोयल (उम्र 35 साल) पिता कमल किशोर गोयल वरूण गोयल निवासी गुढ़ियारी के कब्जे से जेवरात पुलिस ने जप्त किया

Leave a Reply