Rajasthan Sawai Madhopur News: लालसोट-कोटा हाईवे पर ट्रैक्टर चालक को लगी नींद की झपकी, अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली नीम के पेड़ से टकराई; चालक की दर्दनाक मौत

Neeraj Singh Rajpurohit (Correspondent Jaipur)

Sawai Madhopur: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र (Malarna Dungar police station area) के लालसोट कोटा मेगा हाईवे (Lalsot Kota Mega Highway) पर शनिवार सुबह बनास नदी से लालसोट की तरफ बजरी लेकर जा रहे एक ट्रैक्टर चालक को अचानक नींद की झपकी लग गई. जिसके चलते अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली टोण्ड गांव के पास सड़क किनारे नीम के पेड़ से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए. वहीं ट्रैक्टर चालक की दर्दनाक मौत हो गई और सड़क पर नीम का पेड़ टूटकर गिर गया जिससे यातायात अवरूद्ध हो गया.

सूचना के बाद मलारना चौड़ पुलिस चौकी इंचार्ज रमेश चंद्र व मलारना डूंगर थाने के एएसआई प्रहलाद मीना पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और जेसीबी की सहायता से टूटे हुए नीम के पेड़ को सड़क से हटाकर यातायत को सुचारू करवाया. मलारना चौड़ चौकी इंचार्ज रमेश चंद ने बताया कि 24 वर्षीय ट्रैक्टर चालक अजीत मीणा पुत्र रामकरण मीणा निवासी धनबास थाना पापडढा जिला दौसा बनास नदी से अपने ट्रैक्टर ट्राली में बजरी लेकर लालसोट की तरफ जा रहा था. अचानक टोण्ड गांव के पास ट्रैक्टर चालक को नींद की झपकी लग गई जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित हो गए और सड़क किनारे नीम के पेड़ को टक्कर मार दी.

नीम का पेड़ टूटकर सड़क पर गिर गया:
दुर्घटना इतनी तेज थी कि नीम का पेड़ टूटकर सड़क पर गिर गया. वहीं ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर ट्राली के बीच फंसे ट्रैक्टर चालक को ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकाल कर मृतक के शव को सवाई माधोपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया और घटना को लेकर मृतक के परिजनों को जानकारी दी. फिलहाल मृतक का सवाई माधोपुर जिला अस्पताल मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. वहीं पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर ट्राली को जेसीबी की सहायता से पुलिस थाने पहुंचाया.

Leave a Comment