महिला टीचर ने उधार दिए 45 हजार रुपये मांगे तो सरपंच के बेटे ने दी ऐसी दर्दनाक सजा

 प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के करेली थाना क्षेत्र में एक महिला टीचर की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक सरपंच के बेटे ने गांव में शासकीय स्कूल की शिक्षिका की हत्या कर दी. वजह शिक्षिका को ब्याज पर युवक को 45000 रुपए देना है. मामला दिनांक 15 अक्टूबर 2023 का है. महादेव वार्ड करली में सुनीता सोनी पति संतोष सोनी उम्र 48 साल की उसी के घर पर किस अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या कर दी गई थी.

करेली पुलिस थाने में सूचना प्राप्त होते ही एसपी अमित कुमार ने थाना प्रभारी आशीष धुर्वे के नेतृत्व में टीम बनाई, जिसने जांच पड़ताल करते हुए पाया कि नजदीकी ग्राम छीतापार के सरपच का पुत्र अभिनेंद्र यादव उर्फ बबलू यादव के मृतक महिला टीचर से पारिवारिक संबंध थे. जिसका मृतिका के घर अक्सर आना-जाना होता था.

आरोपी ने कबूल कर लिया अपराध
पुलिस ने संदेह के आधार पर बबलू यादव से पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी ने अपना अपराध कबूल करते हुए लोहे के खल से हत्या करना स्वीकार कर ली. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नागेन्द्र पटेरिया और थाना प्रभारी आशीष धुर्वे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस मामले का सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया की आरोपी ने शिक्षिका की हत्या इस वजह से कर दी की शिक्षिका ने आरोपी को 45000 रुपए ब्याज पर दिए थे और वह बार-बार तगादा करता था, इससे सरपंच का बेटा परेशान हो गया.

टीचर से छुटकारा पाने का बनाया डरावना प्लान
बार-बार सवाल पूछने पर सरपंच के बेटे ने बड़ा प्लान बनाया और टीचर से छुटकारा पाने का तय किया. वह टीचर के घर पहुंचा और लोहे का खल मारकर हत्या कर दी और मृतिका की उधार की रकम लिखी डायरी और मोबाइल नर्मदा नदी में फेंक दिए. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश जेल भेज दिया है.

Leave a Reply