Crime news.पुलिस स्टेशन के पास बीच बाजार युवक की हत्या, मूक दर्शक बने रहे दुकानदार, वायरल हो रहा वीडियो

Toran Kumar reporter..3.8.2023/✍️

नईदिल्ली। दक्षिणी दिल्ली तिगड़ी पुलिस स्टेशन के पास दिन दहाड़े हुए हत्याकांड का एक वीडियो सामने आया है, जो कि यहां की कानून व्यवस्था ध्वस्त होने का जीवंत प्रमाण है, हद तो तब हो जाती है जब एक युवक चाकू से दूसरे युवक को गोद रहा होता है और वहीं पर जुटे लोग और स्थानीय दुकानदार मूक दर्शक बने हुए थे, हालाकि कुछ समय बाद एक युवा ने हिम्मत दिखाई और हत्यारे को भी दबोच लिया गया लेकिन तब तक हो सब हो चुका था जो कि नहीं होना चाहिए।

https://twitter.com/Lawyer_Kalpana/status/1686668628077535233?t=Y-AT_WEM9Ob14YL2T4CJqg&s=19

बता दें कि दक्षिणी दिल्ली के तिगड़ी थाना इलाके में बुधवार को महज तीन हजार रुपये का उधार नहीं चुकाने पर युवक की 17 बार चाकू से वार कर हत्या कर दी गई। संगम विहार निवासी युसूफ अली (21) पर शाहरुख दिनदहाड़े चाकू से ताबड़तोड़ हमला करता रहा, लेकिन लोग तमाशबीन बनकर वीडियो बनाते रहे। जिस दुकान के सामने ये वारदात हो रही थी, वहां तीन लोग खड़े थे, लेकिन किसी ने भी युसूफ को नहीं बचाया।

घटना की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं, एक युवक ने हिम्मत दिखाई और युसूफ को दबोचकर हाथ से चाकू छीन छीन लिया। इसके बाद लोगों ने शाहरुख की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युसूफ को बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, पिटाई से घायल शाहरुख को प्राथमिक उपचार के बाद तिगड़ी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

तिगड़ी थाना वारदात से कुछ ही दूरी पर है। आरोपी जब युसूफ पर चाकू से हमला कर रहा था तो कुछ लोग तिगड़ी थाने में गए थे, लेकिन पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचे। एक वीडियों में दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी ऑटो लेकर मौके पर पहुंचा। पुलिसकर्मी ने चाकू हाथ में ले रखा था। पुलिसकर्मी लोगों से युसूफ को ऑटो में लिटाने की बात कह रहा था, लेकिन खुद युवक को ऑटो में बैठाने की जहमत नहीं उठाई।

Leave a Reply