बोले महाराष्ट्र के सीएम शिंदे-मैं तो पीएम मोदी का ही आदमी हूं, लक्समबर्ग के पीएम भी हैं मोदी भक्त… देखिए वीडियो

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे खुले मंच से बोलते-बोलते भावनाओं की रौ में ऐसे बह गए कि वो क्या बोल रहे हैं, शायद इसकी सुधि ना रही हो. हालांकि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा है. लेकिन उन्होंने लक्समबर्ग के पीएम को भारत के पीएम मोदी का भक्त बता दिया. शिंदे ने कहा लक्समबर्ग के पीएम ने मुझसे (दावोस में) मुलाकात की और मुझे बताया कि वह मोदी भक्त हैं. उन्होंने मेरे साथ एक फोटो क्लिक की और कहा कि इसे पीएम मोदी को दिखाओ.

शिंदे ने आगे कहा-मैं जर्मनी और सऊदी के कई लोगों से मिला और उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं पीएम मोदी के साथ हूं. मैंने कहा मैं तो उनका ही आदमी हूं.

देखें वीडियो

मुंबई पहुंचे थे पीएम मोदी, सीएम ने बांधे तारीफों के पुल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी गुरुवार को  मुंबई पहुंचे थे. पीएम के आगमन पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बीकेसी मैदान पर आयोजित कार्यक्रम के मंच से जमकर पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधे. उन्होंने कहा कि दावोस में महाराष्ट्र को जो निवेश मिला है, वह मोदी की वजह से संभव हुआ है.शिंदे ने कहा कि यह देश के लिए गर्व की बात है कि मोदी जैसा नेतृत्व हमारे पास है.

फडणवीस ने कहा-कुछ लोगों ने दिया था धोखा

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस  ने कहा, ‘2019 के विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने महाराष्ट्र की जनता से दो इंजन वाली सरकार को वोट देने की अपील की थी. लेकिन कुछ लोगों के धोखा देने के कारण राज्य में लगभग ढाई साल तक जनविरोधी सरकार रही. अब देखिए, बाला साहेब के सच्चे अनुयायियों के कारण हमारी सरकार फिर से बनी है.

Leave a Reply