बुजुर्ग महिला को घसीटकर गाड़ी में डालकर ले गए पुलिसकर्मी, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में पुलिस की अमानवीयता की तस्वीरें एक बार फिर सामने आई हैं इस बार मामला मुरैना जिले का है जहां एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी एक बुजुर्ग महिला को रोड पर घसीटते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिसकर्मी बुजुर्ग महिला को घसीटते हुए डायल 100 के पास लेकर जाते हैं और फिर डायल 100 में उसे डालकर ले जाते हैं। इस मामले में पुलिस का अलग तर्क है जबकि महिला के पड़ोसी गांव वाले अलग कहानी बता रहे हैं। तो चलिए पूरा मामला बताते हैं…

बुजुर्ग महिला को रोड पर घसीटा
बुजुर्ग महिला को रोड पर घसीटते हुए ले जाने का पुलिसकर्मियों का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो मुरैना जिल के माता बसैया थाना इलाके के बरी का पुरा गांव का है। इस वीडियो के वायरल होने बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। वीडियो में बुजुर्ग महिला के साथ हो रही बेरहमी देखकर हर कोई इसे खाकी की बेरहमी और पुलिस की अमानवीयता बता रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बरी का पुरा गांव में डायल 100 गाड़ी में सवार पुलिसकर्मी एक वृद्ध महिला को घसीटते हुए गाड़ी में डालकर ले गए।

पुलिस का ये है कहना
इस वीडियो के वायरल होने के बाद बसैया थाना प्रभारी मनोज वर्दिया से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बरी का पुरा गांव के रहने वाले साहब सिंह के खिलाफ उसकी बहन ने पैसों के लेनदेन तथा मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके अलावा साहब सिंह के खिलाफ एक और भी शिकायती आवेदन आया था। जिसकी पड़ताल के लिए पुलिस की टीम गांव गई थी। घर में मौजूद साहब सिंह को जब पुलिस ने बात करने के लिए घर से बाहर बुलाया तो उसकी मां बीच में आ गई और विवाद करने लगी। इसी दौरान साहब सिंह व उसके साथियों ने भी पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की। इसी दौरान साहब सिहं की मां पैरों में लिपट गई और आरोपी को मौके से भगा दिया।

पड़ोसी बता रहे अलग कहानी
एक तरफ जहां पुलिस बुजुर्ग महिला व उसके बेटे के द्वारा पुलिस से झूमाझटकी व उलझने की बात कह रही है वहीं दूसरी तरफ वायरल वीडियो में कुछ और ही नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में बुजुर्ग महिला व उसका बेटा चिल्लाते हुए सुनाई पड़ रहे हैं। इतना ही नहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस आई और घर पर आकर गालियां देने लगी न तो कोई बात की और न ही कुछ बताया और सीधे साहब सिंह व बुजुर्ग महिला के साथ झूमाझटकी कर उन्हें ले जाने लगे।

Leave a Reply