लड़की को गोली मारने के बाद लड़के ने खुद को मारी गोली, प्रेमी की मौत; मृतक का भाई बोला- कहानी बनाई जा रही है…

अलीगढ़ इग्लाश थाना क्षेत्र के बिदरका गांव में एक सिरफिरे आशिक के द्वारा अपनी प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारने का मामला सामने आया है. जिससे प्रेमी की मौके पर मौत हो गई. वही गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुई प्रेमिका को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसका उपचार जारी है. घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है.

लड़की की मां ने जानकारी देते हुए बताया है कि अजीत नाम का युवक जोकि गांव का रहने वाला है, मेरी लड़की से एक तरफा प्रेम करता था, अचानक उसने आकर सबसे पहले मेरी लड़की को गोली मारी, बाद में खुद को गोली मार ली है, लंबे समय से यह मेरी लड़की को परेशान कर रहा था. वहीं घटना के बाद मृतक अजीत के भाई रणधीर का कहना कि, उस लड़की का भी मकान बराबर में और हमारा भी मकान बराबर में था, उसके घर के और हमारे घर के बराबर में एक चौक है उस चौक पर जाकर लड़का खड़ा हो गया था उस समय हम खेत की तरफ से आ रहे थे, तो इस लड़की के ताऊ ने इसमें चौराहे पर गोली मार दी, जिससे इसकी मौत हो गई.

जिसके बाद क्रॉस केस बढ़ाने के लिए इन्होंने लड़की के चाकू मारा या पैर में गोली मारी है. अजीत के सिर में गोली मारी है जिससे उसकी मौत हो गई है. इन दोनों के बीच में प्रेम संबंध था, पहले भी दोनों परिवारों के बीच में विवाद हो गया था जिसमें फैसला हो चुका है. इगलास थाना इलाके में वीदरका गांव की घटना है. क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि आत्महत्या की सूचना पर अधिकारियों द्वारा निरीक्षण किया गया है, फील्ड यूनिट द्वारा साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं, साक्ष के आधार पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी, मौके पर पूर्ण तरीके से शांति है, संबंधित महिला के पैर में चोट है, तथा वह खतरे से बाहर है.

Leave a Reply