बिजनौर दौरे पर आए CM योगी की गाड़ी हुई खराब, अफसरों के फूले हाथ-पांव; आनन-फानन में सुरक्षित निकाला गया

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दो दिवसीय दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गाड़ी अचानक खराब हो गई. जिसके बाद सुरक्षा अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए. सुरक्षाकर्मियों और अधिकारी तुरंत गाड़ियों से उतरे और सीएम को दूसरी गाड़ी में बिठा कर वहां से आगे बढ़ गए. बिजनौर में 2 दिन के दौरे पर आए सीएम योगी आदित्यनाथ की गाड़ी बीच रास्ते में ही खराब हो गई इसके बाद अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए. सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत सीएम को गाड़ी से निकालकर काफिले की दूसरी गाड़ी में बिठाया और वहां से निकाला गया.

दरअसल बिजनौर में सीएम योगी आदित्यनाथ विदुर मंदिर दर्शन करने के बाद लौट रहे थे उसी दौरान उनकी गाड़ी अचानक रुक गई. सीएम की गाड़ी रुकते ही काफिले में शामिल अधिकारी और नेता और उनके पास पहुंचे. ड्राईवर ने बताया कि गाड़ी खराब हो गई है और इसे स्टार्ट होने में समय लगेगा तो तुरंत उन्हें दूसरी गाड़ी में बिठाया गया और सुरक्षित पहुंचाया गया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बिजनौर में 267 करोड़ की लागत की विभिन्न विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने देश में प्रदेश की बदली छवि का जिक्र करते हुए इसका श्रेय बेहतर कानून व्यवस्था को दिया, उन्होंने कहा कि कहा कि प्रदेश आज देश के अंदर कानून व्यवस्था की एक नई मिसाल बन गया है. कभी यह दंगों के लिए जाना जाता था. रोज दंगे होते थे. इससे विकास बाधित होता था और कोई प्रदेश में आना नहीं चाहता था, लेकिन अब प्रदेश में कोई दंगा नहीं होताय. प्रदेश में आज निवेश के लिए निवेशक आ रहे हैं, रोजगार का सृजन हो रहा है, जो उत्तर प्रदेश के बदलते स्वरूप को दशार्ता है.

Leave a Reply