दिल्ली से बरामद की गई 5600 करोड़ की कोकीन के मामले में हुआ एक बड़ा खुलासा

Toran Kumar reporter

दिल्ली में ड्रग्स की सबसे बड़ी खेप पकड़ी गई है, लेकिन उसमें कांग्रेस कनेक्शन जुड़ने से मामले ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। भारतीय जनता पार्टी ड्रग्स रैकेट का खुलासा होने का बाद कांग्रेस पर हमलावर हो चुकी है। बीजेपी का कहना है कि राहुल गांधी के मोहब्बत की दुकान में अभी तक नफरत का सामान तो दिख रहा था, लेकिन अब नशे का सामान भी मिल रहा है।

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को एक अंतर्राष्ट्रीय ड्रग गिरोह का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने सबसे बड़ी ड्रग बरामदगी करते हुए 560 किलोग्राम से अधिक कोकीन और 40 किलोग्राम हाइड्रोपोनिक मारिजुआना जब्त किया है, जिसकी अनुमानित कीमत करीब 5600 करोड़ रुपये है। इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों की पहचान दिल्ली निवासी तुषार गोयल (40), हिमांशु कुमार (27) और औरंगजेब सिद्दीकी (23) तथा मुंबई निवासी भरत कुमार जैन (48) के रूप में हुई है। मास्टरमाइंड और मुख्य आरोपी तुषार गोयल बताया जा रहा है, जो कथित तौर पर कांग्रेस में रह चुका है। दावा है कि मुख्य आरोपी तुषार 2022 तक दिल्ली प्रदेश कांग्रेस का RTI सेल का चेयरमैन रहा। इसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस को घेर लिया है।

कांग्रेस कनेक्शन के बाद बीजेपी हुई हमलावर

बीजेपी ने ‘X’ पर एक पोस्ट में लिखा- ‘देश के युवाओं को सीधे नशे में धकेलने वाले इतने बड़े ड्रग्स कांड के आरोपी तुषार गोयल, ‘इंडियन यूथ कांग्रेस’ के RTI सेल के चीफ, के साथ कांग्रेस के आधिकारिक पदाधिकारियों का सीधा संबंध दिखाता है कि अगर इन्हें थोड़ी सी भी शक्ति मिली, तो ये देश को किस गर्त में धकेल देंगे।’ बीजेपी ने आगे लिखा- ‘ऐसे खतरनाक इरादे रखने वाली कांग्रेस से सावधान रहे, सतर्क रहें।’

Leave a Reply