बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद ट्रोल हुईं पायल मलिक, यूट्यूबर अरमान मलिक से लिया तलाक का फैसला! बोलीं- वह कृतिका के साथ रह सकता है… Video

नई दिल्ली:पायल मलिक, जो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 से इविक्ट हो चुकी हैं. वह बीते कुछ समय से सुर्खियों में हैं. जहां उन्हें ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं फैंस उनकी शादी को लेकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच उनका एक स्टेटमेंट चर्चा में आ गया है, जिसका कारण उनके पति और यूट्यूबर अरमान मलिक, जो कि इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 में हैं उनसे तलाक की प्लानिंग का जिक्र किया है. दरअसल, अपने नए व्लॉग में पायल मलिक ने सोशल मीडिया पर मिल रही नफरत का जिक्र करते हुए अपने दिल की बात कही है और अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है. 

वीडियो में वह कहती हैं, मैं इस ड्रामा और नफरत से थक चुकी हूं. अगर यह मेरे बारे में होता तो ठीक था. लेकिन यह नफरत मेरे बच्चों पर आ रही है और मैं इसकी परवाह नहीं करुंगी. यह बहुत शॉकिंग और घिनौना है. मैंने फैसला कर लिया है कि इसी वजह से मैने अरमान से तलाक लेने का फैसला कर लिया है. वह कृतिका के साथ रह सकता है मैं बच्चों की देखभाल कर लूंगी.



आगे उन्होंने कहा, मैं गोलू (कृतिका)  को जानती हूं वह जैद के बिना नहीं रह सकती है और वह उसे रख सकती है. मैं अपने तीन बच्चों के साथ चली जाऊंगी. लोग उसकी बहुविवाह से खुश नहीं हैं और आप अब और नफरत बर्दाश्त नहीं कर सकते. यह मुझे बहुत परेशान कर रहा है.”

बता दें, पायल मलिक एक पॉपुलर यूट्यूबर और सोशल मीडिया स्टार हैं, जिन्होंने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 में पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी  कृतिका मलिक के साथ शो में एंट्री की थी. वहीं कुछ हफ्ते पहले वह इविक्ट हो गई हैं.

Leave a Reply