लखीमपुर खीरी: गश्त कर रहे सिपाही को बदमाशों ने मारी गोली, गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर रेफर

Toran Kumar reporter..25.4.2023/✍️

लखीमपुर खीरी में मैगलगंज कोतवाली में तैनात सिपाही को बदमाशों ने गश्त के दौरान गोली मार दी। गोली लगने से सिपाही घायल होकर गिर गया और क्षेत्र में गोली की आवाज सुनने से लोगों में हड़कंप मच गया। बदमाश गोली मारते ही मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस व लोगों की मदद से घायल सिपाही को इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है।

मैगलगंज कोतवाली में अनिल सिंह चौहान सिपाही के पद पर तैनात हैं। सिपाही गश्त कर रहा था। तभी सिपाही ने तीन बदमाशों को देखा और रोकने का प्रयास किया। उसी दौरान बदमाशों ने गोलियां चलाई जिससे सिपाही के गोली लग गई। गोली लगने से सिपाही मौके पर ही गिर गया। उधर गोली की आवाज सुनकर लोगों में हड़कंप मच गया।

दूसरी तरफ गोली मारने वाले बदमाश मौके से फरार हो गए। फिलहाल घायल सिपाही अनिल सिंह चौहान को इलाज के लिए लखनऊ भेज दिया गया है और पुलिस आगे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा बताया जा रहा है कि सिपाही ने एक बदमाश को पकड़ लिया जिससे दो बदमाशों ने अपने साथी को छुड़ाने के लिए गोली मार दी और बदमाश अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गया

लोगों ने बताया कि सिपाही गम्भीर रूप से घायल होने की वजह से वहीं पर गिर गया। जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने घायल सिपाही को इलाज के लिए ट्राम हॉस्पिटल लखनऊ भेज दिया। पुलिस आगे की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साह ने बताया कि मैगलगंज में तैनात सिपाही बीती रात में गश्त पर निकले थे। उसी दौरान तीन बदमाश चोरी की योजना बना रहे थे। दोनों को सिपाही ने पकड़ लिया। बदमाशों ने भागने के लिए सिपाही को गोली मार दी। सिपाही के कंधे के पास गोली लगी है। इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है। फिलहाल सिपाही की स्थिति इलाज के बाद सामान्य है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। सभी बॉर्डर पर पुलिस अलर्ट मोड में है और वाहनों की चेकिंग कर रही है।

Leave a Comment