बाप ने गर्दन पकड़ी, बेटे ने मारा चाकू:रायपुर में आपसी विवाद के बाद जमकर मारपीट; एक गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी…देखिए वीडियो ?

Toran Kumar reporter..23/9/23/✍️

राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि सरेआम चाकूबाजी और मारपीट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला रायपुर के नेहरूनगर का है। यहां पिता-पुत्र ने एक युवक की जमकर पिटाई की फिर चाकू से हमला उसे घायल कर दिया।

बताया जा रहा है पुरानी रंजिश की वजह से दोनों बदमाशों ने युवक की पिटाई की। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका बेटा फरार है।

पुरानी रंजिश के चलते पिता-पुत्र ने युवक को पीटा

जानकारी के अनुसार रायपुर के नेहरूनगर में पिता-पुत्र ने पुरानी रंजिश के चलते हरीश तांडी को सरेआम बुरी तरह पीटा। वहीं एक पिता ने युवक को सड़क पर लिटाकर बुरी तरह पीटा, जबकि पुत्र ने चाकू से हरीश के गले पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। इसी दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पिता-पुत्र के जानलेवा हमले में घायल युवक ने कोतवाली पुलिस थाना में बदमाशों के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने इस मामले आरोपित पिता को पकड़ लिया है, जबकि उसका बेटा फरार है।

Leave a Comment