Breaking news:छत्तीसगढ़ की जशपुर में:घर आए रिश्तेदार की हत्या, 5 दिनों से परिजन कर रहे थे खोजबीन, ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

Shakir Khan reporter

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां घर आए रिश्तेदार को खौफनाक मौत दी गई। हत्या कर शव को चोरी छिपे जंगल में दफनाया गया। बताया जा रहा है कि काँसाबेल थाना के बटाईकेला में रिश्तेदार के घर आया एक व्यक्ति को हत्या कर लाश को जंगल में दफना दिए जाने के बाद पांच दिनों से युवक को खोज रहे परिजनों को आख़िरकार सुबह जंगल में जमीन के नीचे से युवक की लाश मिली है।

मृतक शरीर में कई जगह गंभीर चोट के निशान भी मौजूद है। मृतक का नाम घोघर जनकपुर निवासी सारू राम पिता कलह राम है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक सारू राम अपने रिश्तेदार बटईकेला निवासी मंगल साय के यहां आया हुआ था। किसी बात को लेकर रिश्तेदार से नोकझोंक पर मंगल साय ने हत्या कर दी। साक्ष्य छुपाने के नियत से शव को दूर जंगल मे दफना दिया। इधर मृतक के परिजनों का सारू राम खोज बीन कर बुरा हल हो गया था। परिजनों ने पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया।

इधर पुलिस ने खोजबीन एवं पूछताछ करने पर रिश्तेदार के घर के आंगन में खून के धब्बा पाया। साथ ही रिश्तेदार भी लापता पाया जिसके बाद पतासाजी करने पर जंगल में एक जगह पर गढ्ढे के अन्दर लाश दफ़न किये जाने की बात सामने आने पर पुलिस ने शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया। वहीं पुलिस फरार हत्यारा की तलाश में जुटी है।

Leave a Comment