हरिद्वार पुलिस और AHTU की टीम ने गेस्ट हाउस पर मारा छापा, रंगरेलियां मनाते पकड़े गए प्रेमी युगल

हरिद्वार: Haridwar Sex Racket धर्मनगरी हरिद्वार अब धीरे-धीरे देह व्यापार का ठिकाना बनते जा रहा है। आए​ दिन यहां होटलों और गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ रहा है। इसी कड़ी में पुलिस की टीम ने दबिश देकर गेस्ट हाउस से 1 छात्रा और 3 महिलाओं सहित 7 लोगों को संदिग्ध हालत में पकड़ा है। मामले में पुलिस को शक है कि गिरोह का नेटवर्क दूसरे राज्यों से भी जुड़ा हो सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ऋषिकुल कालोनी के बाहर बने एक गेस्ट हाऊस में छापा मारा। टीम को एक कमरे में एक युगल ठहरा हुआ मिला। जबकि दो अलग-अलग कमरे में दो महिला, एक पुरुष तो एक अन्य युगल मिला।

देखते ही देखते आनन फानन में मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस सभी को लेकर मायापुर चौकी पहुंच गई। पूछताछ में सामने आया कि एक युगल सहपाठी है और स्थानीय है। उसके बाद पुलिस ने उनके परिजन को बुलाकर सुपुर्द कर दिया।

जबकि अन्य लोगों के जिस्मफरोधी के धंधे से जुड़े होने की बात सामने आई है, जिसकी जांच में पुलिस जुटी है। कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि मानव तस्करी निरोधक दस्ते की तरफ से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply