Video Today: स्प्रिंग रोल खाने गया था शख्स तभी निकल आया केंचुआ, देखते ही सदमा बैठ गया | देखें वीडियो

Toran Kumar reporter..4.8.2023/✍️

Video: लोग बड़े चाव से फास्ट फूड को खाना पसंद करते हैं. ये जानते हुए भी कि इससे कई बीमारियां जन्म लेती हैं मगर फिर भी लोग फास्ड फूड को खाना नहीं छोड़ते हैं. कई बार तो ये भी देखा गया है कि मोमोज और स्प्रिंग रोल में कीड़े रेंग रहे हैं. वजह साफ है कि इनकी मेकिंग के दौरान उतना साफ-सफाई का ध्यान नहीं रखा जाता जितना कि जरूरी होता है. फास्ट फूड से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें देख सकते हैं कि शख्स जैसे ही स्प्रिंग रोल को खाने के लिए तोड़ता है उसमें से एक केंचुआ बाहर आता दिखता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल होने लगा है.

स्प्रिंग रोल में निकला कीड़ा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स मार्केट से स्प्रिंग रोल लेकर आया है. वो पैकेट से प्लेट में सारे स्प्रिंग रोल्स को निकालता है. अब वो उसकी बाइट लेने के लिए आगे बढ़ता है तभी स्प्रिंग रोल से केंचुआ बिलबिलाते हुए बाहर आ जाता है. देखते ही देखते कीड़ा प्लेट में आ जाता है. वो स्प्रिंग रोल में इस तरह से कुंडली मारकर बैठा था जैसे किसी बिल में घुसा हुआ है. इस वीडियो को कई लोग काफी घिनौना बता रहे हैं. तो कुछ लोग फास्ट फूड वाले दुकानों पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

नजारा देख सहमे लोग

ऐसा नहीं है कि इस तरह की घटना पहली बार कहीं घटी हो. इससे पहले रेस्टोरेंट तक में भी कभी मरा हुआ चूहा, तो कभी छिपकली तो कभी कॉकरोज जैसे कीड़े निकलते हुए दिखे हैं. सोशल मीडिया पर हर बार इस तरह की घटना तेजी से वायरल होती है. इस वीडियो के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. वीडियो को crabolita नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. एक यूजर ने वीडियो पोस्ट करने वाले पर गुस्सा जाहिर किया है और लिखा है, ‘उन्होंने वहां कीड़ा डाल दिया. यदि कीड़ा फ्राई हो गया होता तो वह बहुत पहले ही मर चुका होता.’ एक और यूजर ने लिखा है, ‘ये फेक है फ्राइड फूड में ऐसा संभव नहीं है.’

Leave a Reply