छत्तीसगढ़: केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह बोलीं- राज्य सरकार के संरक्षण में, इसलिए जेल में कई सामान

बिलासपुर में ईडी की कार्रवाई को लेकर केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने भूपेश सरकार पर निशाना साधा

-रेणुका सिंह, केंद्रीय मंत्री।
-फोटो :संवाद

विस्तार


छत्तीसगढ़ के सरगुजा सेनॉमस और अल्पसंख्यक जनजाति विकास राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने राज्य सरकार पर गहन ढांचागत ढांचा तैयार किया है। उन्होंने कहा कि, राज्य सरकार के संरक्षण में उच्च पदों पर बैठे अधिकारियों को नियुक्त किया जा रहा है। ऐसे कॉन्स्टैंट पोर्टफोलियो की कार्रवाई हो रही है। कई अधिकारी जेल में हैं और कइयों से लगातार पूछताछ जारी है। केंद्रीय मंत्री रेनूका सिंह रविवार को बिलासपुर पिपरियात में एक दिवसीय दौरे पर पहुंचीं।

अविश्वास से चर्चा करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, छत्तीसगढ़ सरकार पूरी तरह से माफिया से घिरी हुई है। अरपा नदी के संरक्षण का नारा देकर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आई। विकास प्राधिकरण ने बनाया, लेकिन सरकार और संगठन में बैठे लोग अवैध निर्माण करने में लगे हुए हैं। नदी में डूबने से बच्चों की मौत के मामले में सरकार को अवैध खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए थी, लेकिन अब तक ऐसा नहीं हुआ है।

रेणुका सिंह ने कहा कि, सरकार से जुड़े लोग छत्तीसगढ़ में माफिया राज बना रहे हैं। कहा, कांग्रेस सत्ता हासिल करने के बाद जनता के साथ और जनता के लिए काम करने के लिए खुद के लिए काम कर रही है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के नेता कांग्रेस के खिलाफ ही टिप्पणियां करते नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply