Crime news.आगरा में एमपी जैसा पेशाब कांड, पहले बेरहमी से पीटा फिर मुंह पर पेशाब किया….देखें वीडियो

Toran Kumar reporter..25.7.2023/✍️

मध्य प्रदेश के सीधी में हुआ पेशाब कांड के बाद अब यूपी के आगरा से ऐसी ही घटना सामने आई है. यहां पहले कुछ लोगों ने एक युवक को बेरहमी से पीटा और फिर बाद में उसके ऊपर पेशाब किया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोग युवक को बेरहमी से पीट रहे थे इस दौरान उसके सिर से खून बह रहा था बाद में इन्हीं लोगों ने युवर के ऊपर पेशाब कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस तुरंत एक्शन में आई और आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया.

जानें क्या है पूरा मामला?

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, घटना आगरा के थाना सिकंदरा की है. यहां विक्की और आदित्य के बीच किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही थी. जिसके चलते आदित्य ने अपने साथियों के साथ विक्की को घेर लिया. आदित्य और उसके साथियों ने पहले विक्की की बेरहमी से पिटाई की और बाद में उसके मुंह पर पेशाब कर दिया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो सामने आने के बाद डीसीपी ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी और सोमवार शाम आदित्य और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया.

पहले भी कर चुके कई आपराध
अधिकारियों ने बताया कि विक्की और आदित्य आपराधिक किस्म के व्यक्ति हैं. आदित्य कई मामलों में पहले जेल जा चुका है वहीं, इन सब में विक्की भी उसका साथी रहा था. दोनों में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. जिसके बाद ही आदित्य ने इस घटना को अंजाम दिया. डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि हाल ही में आदित्य ने एक होटल में भी मारपीट की थी. इस मामले में पुलिस ने आदित्य के खिलाफ केस दर्ज किया था. पुलिस आदित्य की लंबे समय से तलाश कर रही थी, तभी यह वीडियो भी सामने आ गया. पुलिस ने आदित्य और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अन्य अपराधियों की तलाश जारी है.

Leave a Reply