संसद लाइव: संजय सिंह पूरे सत्र के लिए निलंबित, जनता के सदनों की कार्यवाही दो बजे तक

01:01 अपराह्न, 24-जुलाई-2023

सोसायटी सोसायटी जगदीप धनखड़ ने सभी आश्रमों की बैठक बुलाई है। सदन में गतिरोध समाप्त होने के लिए यह बैठक बुलाई गई है। बताएं कि किस मामले में सदनों में तूफान का मौसम हो रहा है। आम जनता के दल ने सोमवार को आप सांसद संजय सिंह को पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया है।

12:34 अपराह्न, 24-जुलाई-2023

संजय सिंह की संसद के पूरे सत्र से निलंबन को लेकर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अगर संजय सिंह की सत्यता की आवाज उठाने के लिए उन्हें निलंबित कर दिया गया तो हम निश्चित रूप से उन्हें भी दुख नहीं होगा। हमारी कानूनी टीम इस मामले को देखेगी लेकिन यह बेहद मूल्यवान है।

12:23 अपराह्न, 24-जुलाई-2023

डेमोक्रेट मुद्दे पर संसद के दोनों सदनों में तूफान आया। सोसायटी में डेमोक्रेट्स ने आप मिनिमम संजय सिंह को पूरे बहस सत्र के लिए निलंबित कर दिया है। इससे पहले कलाकारों की कहानियों का जीवंत संस्करण दो बजे तक तैयार किया गया था।

10:53 पूर्वाह्न, 24-जुलाई-2023

सोनिया गांधी संसद सदस्यता

10:33 पूर्वाह्न, 24-जुलाई-2023

अर्थशास्त्री जारी किए गए अर्थशास्त्रियों ने अपनाए रखा है। सोमवार को डेमोक्रेट्स की कार्यवाही शुरू होने से पहले डेमोक्रेट्स की घटना को लेकर हड़ताल प्रदर्शन किया गया। इस दौरान प्लास्टिक सामिषियों ने सरकार के खिलाफ स्ट्रॉन्ग स्टाम्प की और प्रधानमंत्री से इवेंट को लेकर संसद में बयान देने की मांग की।

10:21 पूर्वाह्न, 24-जुलाई-2023

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लोकेश राकेश ने सोमवार को कहा कि इलेक्ट्रानिक गठबंधन चाहता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में अपनी बात रखें। सरकारी अधिकारियों के मुद्दे पर चर्चा की तैयारी हो चुकी है लेकिन अमेरिकी प्रधानमंत्री के बयान की मांग अभी अधूरी है।

10:11 पूर्वाह्न, 24-जुलाई-2023

कांग्रेस भी राजनेताओं के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरने की तैयारी कर रही है। यही वजह है कि कांग्रेस ने सोमवार को मॉक्सिक मुद्दे पर चर्चा के लिए स्टैगन प्रस्ताव पेश किया है। कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर और मनीषा तिवारी ने स्टैगन प्रस्ताव पेश किया है।

10:02 पूर्वाह्न, 24-जुलाई-2023

संसद लाइव: संजय सिंह पूरे सत्र के लिए निलंबित, जनता के सदनों की कार्यवाही दो बजे तक

लोकतंत्र के मुद्दे पर आज बहस सत्र के दौरान फिर से लोकतंत्र के मुद्दे हैं। असल में आप के अनमोल राघव चन्ना ने मॉडल में खराब कानून व्यवस्था के मुद्दे पर चर्चा के लिए बिजनेस में गिरावट का नोटिस दिया है।

(टैग्सटूट्रांसलेट)संसद(टी)संसद लाइव(टी)मानसून सत्र(टी)डेल्ही बिल(टी)मणिपुर(टी)मणिपुर घटना(टी)राजस्थान(टी)महिलाओं के खिलाफ अपराध(टी)लोक सभा(टी)राज्य सभा(टी)भारत समाचार हिंदी में(टी)नवीनतम भारत समाचार अपडेट

Leave a Reply