White House के बाहर लहराया तिरंगा, मोदी फैन ने बदली कार नंबर प्लेट, पीएम के दौरे से पहले US में ऐसी चल रही है तैयारियां

Toran Kumar reporter..17.6.2023/✍️

PM Modi Visit To US: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा से पहले व्हाइट हाउस (White House) के बाहर भारत का तिरंगा लहराता हुआ देखा गया है. दरअसल, शुक्रवार (16 जून) को व्हाइट हाउस के बाहर भारतीय तिरंगा और अमेरिकी झंडा एक साथ लहराता देखा गया, नीचे दिए वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे व्हाइट हाउस के बाहर दोनों देशों के झंडे लहरा रहे हैं.

व्हाइट हाउस के बाहर भारतीय ध्वज लहराने के बारे में बात करते हुए न्यू जर्सी में रहने वाले एक भारतीय नागरिक जेसल नार ने कहा, “तिरंगे को देखना वास्तव में सम्मान और गर्व की बात है. मैं तिरंगा लेकर अपने काम के उद्देश्य से संयुक्त राज्य भर में जाता हूं.” उन्होनें कहा, व्हाइट हाउस के सामने तिरंगे को स्वतंत्र रूप से लहराते हुए देखना अपने आप में खास बात है. नई पीढ़ी, इंजन और हर चीज के लिए वाशिंगटन डीसी में हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने का प्रतीक है.

वहीं अमेरिका के मैरीलैंड में पीएम मोदी के एक प्रशंसक राघवेंद्र ने “NMODI” कार नंबर प्लेट दिखाई. राघवेंद्र ने मीडिया बताया कि उन्होनें यह नंबर प्लेट नवंबर, 2016 में खरीदी थी. उन्होनें कहा पीएम मोदी को अपनी प्रेरणा बताते हुए कहा, नरेंद्र मोदी मेरे लिए प्रेरणा हैं. वह मुझे देश के लिए, समाज के लिए, दुनिया के लिए कुछ अच्छा करने के लिए प्रेरित करते हैं. पीएम मोदी यहां आ रहे हैं इसलिए मैं उनके स्वागत का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.

Leave a Reply