Bride Groom Video: दुल्हन के सामने ही दूल्हे से लिपट गई बुर्के वाली महिला, आगे जो हुआ मेहमान तक हिल गए- देखें वीडियो

शादियों में दूल्हा-दुल्हन के दोस्त जमकर धमाल मचाते हैं. वे मस्ती का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं. इनमें कुछ नजारे तो ऐसे होते हैं कि दूल्हा-दुल्हन के भी होश उड़ जाते हैं. अभी इसी तरह का एक नजारा सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन मैरिज चेयर पर बैठे होते हैं. तभी बुर्का पहने एक महिला शादी स्थल पर एंट्री करती है. कुछ देर बाद वो स्टेज पर चली जाती है और दुल्हन के सामने दूल्हे से लिपट जाती है. फिर अगले सेकेंड जो देखने को मिला सोच भी नहीं सकते.

दूल्हे से लिपट गई महिला

शादी से जुड़े इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बुर्का पहने एक महिला आती है और दूल्हा-दुल्हन से पास चली जाती है. वो देखते ही दूल्हे से लिपट जाती है. उसकी हरकत से दूल्हा-दुल्हन हैरत में पड़ जाते हैं. काफी देर बाद खुलासा होता है कि बुर्का में कोई और नहीं बल्कि दूल्हे का दोस्त होता है और वो उसके साथ प्रैंक करना चाह रहा था. इस खुलासे के बाद शादी में सभी मेहमान भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं.

चंद सेकेंड के इस वीडियो को ट्विटर पर @P24Pallavi नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा गया है, “हर एक फ्रेंड कमीना होता है.” वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं.

Leave a Reply