Crime:पव्वा गैंग के दो बदमाश मुठभेड़ में घायल, पुलिस को देखकर करने लगे फायरिंग video

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में बिसरख थाना पुलिस और बदमाशों के बीच दिनदहाड़े मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी, जिससे वो घायल हो गए. दोनों बदमाशों को घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया. यह लोग पव्वा गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं, जो आए दिन एनसीआर क्षेत्र में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे.

बिसरख थाना पुलिस के द्वारा पुस्ता रोड के पास चेकिंग की जा रही थी. उसी समय एक बाईक पर दो संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए, जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वह लोग नहीं रुके. उन्होंने अपनी बाईक को उल्टी दिशा में दौड़ाना शुरू कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा करने की कोशिश की. जैसे ही पुलिस ने पीछा करने की कोशिश की, तो उन लोगों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और बाईक छोड़कर भागने लगे. इस दौरान आरोपी पुलिस पर फायरिंग करते रहे, जिसके बाद पुलिस ने भी दोनों बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की.

मुठभेड़ में 2 बदमाश घायल

पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने दोनों बदमाशों को घायल अवस्था में पकड़ लिया. बदमाशों की पहचान रितिक और प्रेम के रूप में हुई. यह दोनों ही गाजियाबाद के रहने वाले हैं. पुलिस ने इन लोगों के कब्जे से स्नैचिंग किए हुए 6 मोबाइल फोन, दो तमंचे, जिंदा कारतूस और एक बाईक बरामद की

एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि 10 फरवरी को मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश घायल अवस्था में गिरफ्तार किए गए. उपचार के लिए दोनों बदमाशों को अस्पताल भेजा गया. ये लोग पव्वा गैंग के सक्रिय सदस्य हैं, इन पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. यह लोग दिल्ली एनसीआर, गाजियाबाद और नोएडा ग्रेटर नोएडा में दर्जनों लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. फिलहाल इनके आपराधिक इतिहास के बारे में और ज्यादा जानकारी जुटाई जा रही है.

Leave a Reply