एक्टर सोनू सूद ने चलती ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर बनाया वीडियो, रेलवे ने लगा दी कड़ी फटकार video

उत्तर रेलवे ने (Northern Railway ) बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Bollywood actor Sonu Sood) को चलती ट्रेन के दरवाजे पर बैठने को लेकर फटकार लगाई है. दरअसल अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह एक चलती ट्रेन की सीढ़ियों पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ‘मुसाफिर हूं यारो, न घर है न ठिकाना..मुझे चलते जाना है…बस चलते जाना है’ गाना बज रहा है. इस गाने पर सैकड़ों लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. कुछ यूर्जर्स सोनू सूद के समर्थन में हैं तो कुछ चलती ट्रेन के दरवाजे पर बैठने को लेकर नसीहत दे रहे हैं. अब रेलवे विभाग ने भी इस वीडियो को लेकर सोनू सूद को फटकार लगाते हुए ट्वीट किया है. उत्तर रेलने ने कहा कि ‘खतरनाक’ है..आप भारत के लोगों का रोल मॉडल हैं. इस वीडियो से देश में गलत संदेश जाएगा.

रेलवे ने सोनू सूद के वीडियो पर ट्वीट कर कहा कि ‘प्रिय सोनू सूद आप देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आदर्श हैं.ट्रेन की सीढ़ियों पर यात्रा करना खतरनाक है और इस प्रकार का वीडियो आपके प्रशंसकों को गलत संदेश दे सकता है. कृपया ऐसा न करें! आनंद लें! एक सुगम और सुरक्षित यात्रा’. इसके अलावा जीआरपी मुंबई ने भी ट्वीट कर कहा कि सीढ़ियों पर यात्रा करना फिल्मों में ‘मनोरंजन’ का स्रोत हो सकता है, वास्तविक जीवन नहीं! आइए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करें और सभी के लिए ‘हैप्पी न्यू ईयर’ सुनिश्चित करें

बता दें कि रेलवे और जीआरपी का बयान अभिनेता सोनू सूद द्वारा 13 दिसंबर को ट्रेन में सफर करने का एक वीडियो अपलोड करने के बाद आया है. वीडियो में सोनू सूद चलती ट्रेन के दरवाजे पर सीढ़ियो पर बैठे नजर आ रहे हैं. मुंबई रेलवे पुलिस आयुक्तालय ने भी इस वीडियो को खतरनाक बताते हुए चेतावनी दी और उसे वास्तविक जीवन में इस स्टंट को नहीं करने के लिए कहा है.

Leave a Reply