नागपुर में 40 साल के शख्स ने कुतिया से किया रेप, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ गिरफ्तार

अक्सर कुत्तों के काटने-भौंकने की घटनाएं सामने आती हैं. लेकिन नागपुर के हुडकेश्वर इलाके से एक एक विचित्र और शर्मनाक घटना सामने आई है. नागपुर में एक स्ट्रीट डॉग के साथ सेक्स करने के आरोप में एक 40 वर्षीय व्यक्ति को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है. उसकी इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में एक शख्स को एक आवारा कुत्ते के साथ सेक्स करने की कोशिश करते देखा जा सकता है.

पुलिस को किसी ने वायरल वीडियो की सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना नागपुर के शाहू नगर मैदान के पास की है. पुलिस ने बताया कि नागपुर के हुडकेश्वर इलाके में एक 40 वर्षीय व्यक्ति को एक आवारा कुत्ते के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

हुड़केश्वर थाने के इंस्पेक्टर ललित वर्तिकर ने बताया कि “उसे शुक्रवार सुबह एक गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तरा किया गया है. वह मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले का रहने वाला है और यहां मजदूरी करता है. इंसपेक्टर ने  कहा कि उस पर धारा 377 (प्रकृति के आदेश के खिलाफ यौन संबंध), 294 (अश्लीलता) और भारतीय दंड संहिता और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत अन्य अपराधों के तहत आरोप लगाए गए हैं.

इस शर्मनाक घटना की खबर पर लोगों ने रोष और प्रतिक्रिया जाहिर की है और शख्स को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply