रायपुर क्राइम न्यूज़.युवती से छेड़छाड़ करने वाला हेड कॉन्स्टेबल गिरफ्तार

रायपुर। अंबिकापुर-दुर्ग ट्रेन में एक पुलिस वाले ने खाकी वर्दी को शर्मसार करने का कृत्य किया है. उसने सारी हदों को पार कर अकेली यात्रा कर रही एक लड़की के साथ चलती ट्रेन में अश्लील हरकत की और उसे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा, उसने धमकाया और अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कही. तंग आकर लड़की ने इसके खिलाफ शिकायत की है. आरोपी पुलिस कॉन्स्टेबल का नाम उमाकांत पांडे है. ये रायपुर के माना स्थित वीआईपी बटालियन में पदस्थ है. वर्दी की धौंस में उसने सोचा अकेली महिला से छेड़छाड़ की. मगर इसे ये हरकत महंगी पड़ गई. ये घटना अंबिकापुर-दुर्ग एक्सप्रेस ट्रेन में हुई. सरगुजा की रहने वाली 29 साल की लड़की रायपुर आ रही थी. इसी ट्रेन में उमाकांत भी सफर कर रहा था.

लड़की ने शिकायत में यह कहा

लड़की ने रायपुर में पुलिस से शिकायत में कहा था- ट्रेन बैकुंठपुर के पास रुकी तो एक आदमी ट्रेन में चढ़ा. मैं बोगी नंबर बी-1 में बैठी थी. वो मेरी सीट के पास ही आकर बैठ गया. वो बार-बार सीट से उठ रहा था, इस दौरान उसने मेरी कमर को छुआ. मैंने अनदेखा कर दिया. मैं घबरा गई थी. थोड़ी देर बाद वो फोन पर किसी से अश्लील बातें कर रहा था. मुझे वो बातें सुनाई दे रही थीं. चलती ट्रेन में सुरक्षित नहीं बेटी

लड़की ने आगे बताया कि, मैं मुंह फेरकर अपनी सीट पर सो रही थी. उसने मेरे कंधे पर हाथ फेरा, मैं पलटी तो वो सोने की एक्टिंग करने लगा. फिर मेरे कंबल को हटाकर मेरी कमर को हाथ लगाया. मैंने जब इसका विरोध किया तो वह मुझसे गंदी बातें करने लगा. इसके बाद प्राइवेट पार्ट को टच किया और मुझे दिखाकर अश्लील हरकत की. मैंने ट्रेन में आरपीएफ जवानों से शिकायत की, उसे अनूपपुर में उतार दिया गया. रायपुर पहुंचने के बाद मैंने शिकायत की. रायपुर की रेलवे पुलिस से ये केस बिलासपुर की पुलिस के पास पहुंचा. टीम ने वीआईपी बटालियन जाकर उमाकांत पांडे को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया. अरेस्ट होने के बाद उमाकांत पांडे खुद को बेकसूर होने की बातें करने लगा. गिरफ्तार करने आई टीम को खुद के पुलिस होने की धौंस भी दिखाई. अब इसे कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया है.

Leave a Reply