रायपुर!थाना तेलीबांधा क्षेत्र ऑक्टोपस बार मे मारपीट
करने वाले 04 व्यक्ति गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी के तेलीबांधा स्थित ऑक्टोपस बार में बलवा की घटना सामने आई थी. बार बंद होने के समय 11 लोगों ने नशे की हालत में ग्लास तोड़कर कर्मचारियों से मारपीट की थी. वेटर ने ग्लास तोड़ने से मना किया तो उस पर भी धारदार हथियार से हमला किया गया. पीड़ित वेटर खगेशवर मांझी की शिकायत पर तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी गोलू सहित 10 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया था. जिसमें से 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले का विवरण इस प्रकार है प्रार्थी रिपोर्ट दर्ज कराया रात्रि आक्टोपस बार बंद कर रहे थे, उसी समय आरोपीगणों को कांच का गिलास तोडने से मना किया जिससे आरोपियों द्वारा गंदी गंदी गाली गलौच आरोपी अपने पीछे जेब में रखे किसी धारदार वस्तु से मारा जिससे चोंट आया, इसी दौरान मैनेजर के द्वारा फोन पर पुलिस को फोन सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुचकर 02 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया शेष आरोपीगण पुलिस के आने के पूर्व से घटना स्थल से फरार हो गये थे।

प्रार्थी के रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 660/22 धारा 147,294,323 ताहि का अपराध पंजीबद्व कर विवेचना मे लिया गया। विवेचना क्रम मे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शेष आरोपियो की पता तलाश कर आरोपियो को थाना लाकर पूछताछ किया गया। जिसने घटना कारित करना स्वीकार किये जिससे प्रकरण में धारा 148 भादवि एवम 25,27 आर्म्स एक्ट जोड़ी गई है l आरोपियो के विरूद्व पर्याप्त साक्ष्य पाये जाने से समय सदर मे गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष ज्युडिशियल रिमांड चाहने प्रस्तुत किया गया। प्रकरण के फरार आरोपियो की तलाश की जा रही है।

पूर्व में आरोपी शैलेन्द्र बंजारे उर्फ सल्लू के विरुद्ध थाना तेलीबांधा के अपराध क्रमांक 399/20 धारा 20(b)एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर चालान पेश किया गया है l

नाम आरोपीगण

  1. मनीष सेन उर्फ गोलू उर्फ अनुज सेन उम्र 22 वर्ष साकिन मौली मंदिर के पास मौलीपारा थाना तेलीबांधा रायपुर
  2. आकाश धीवर पिता संतोष धीवर उम्र 22 वर्ष साकिन पानी टंकी के पास तेलीबांधा रायपुर
  3. शैलेन्द्र बंजारे उर्फ सल्लू पिता विजय बंजारे उम्र 20 वर्ष साकिन गली नंबर 05 रविग्राम तेलीबांधा रायपुर
  4. श्याम यादव उर्फ छोटु पिता सेवाराम यादव उम्र 23 वर्ष साकिन पानी टंकी के पास तेलीबांधा रायपुर

Leave a Reply