छत्तीसगढ़ के भिलाई में:लड़की ने युवक को मिलने के लिए इंस्टाग्राम से भेजा मैसेज, युवक के पहुंचने पर लड़की ने अपने साथियों से करवाया जानलेवा हमला

भिलाई एक लड़की का मैसेज आते ही उससे मिलने पहुंचे युवक पर चार लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। घटना में शामिल सिर्फ एक आरोपित और लड़की का ही नाम पुलिस को पता चल सका है। बाकि के तीन अज्ञात आरोपित हैं। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या का प्रयास की धारा के तहत प्राथमिकी की है।

पुलिस ने बताया कि एच पाकेट मरोदा सेक्टर निवासी शुभम साहू की शिकायत पर आरोपित विशाल व अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी की गई है। पुलिस ने बताया कि शनिवार की रात को करीब 10 बजे शिकायतकर्ता के दोस्त सौरभ चंद्राकर के इंस्टाग्राम पर एक सारा नाम की लड़की का मैसेज आया। मैसेज में लड़की का नंबर लिखा हुआ था। सौरभ चंद्राकर ने उसे फोन किया तो लड़की ने खुद को परेशानी में होने की बात बताते हुए सौरभ से मदद मांगी और उसे मिलने के लिए सेक्टर-3 फ्लाई ओवर पर बुलाया।

इस पर सौरभ चंद्राकर और शिकायतकर्ता शुभम साहू एक साथ कार से रात करीब एक बजे सेक्टर-3 फ्लाई ओवर पर पहुंचे। वहां पर जाकर देखा तो एक लड़की चार लड़कों के साथ खड़ी थी। कार को देखते ही लड़की सौरभ चंद्राकर के पास आई और उससे बात करने लगी। वे दोनों बात कर ही रहे थे कि उसके साथ मौजूद चारों लड़कों ने सौरभ चंद्रकार से मारपीट शुरू कर दी। आरोपितों ने बियर की टूटी बोतल और चाकू से सौरभ चंद्राकर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया और उसे ब्रिज से नीचे फेंकने की कोशिश करने लगे। शिकायतकर्ता शुभम साहू ने बीच बचाव की कोशिश की तो आरोपितों ने उससे भी मारपीट की।

शिकायतकर्ता ने मौका पाकर अपने दोस्त शिवम यादव को फोन किया और उसे मौके पर बुलाया। फोन करने के कुछ ही देर बाद उसके दो दोस्त शिवम यादव और अक्षय साहू वहां पहुंच गए। उन दोनों को आता देख चारों लड़के और सारा नाम की लड़की वहां से भाग गए। भागते समय आरोपितों ने अपने एक साथी को विशाल नाम से पुकारा। तब पता चला कि मारपीट करने वालों में से एक आरोपित का नाम विशाल है। इसके बाद सभी ने गंंभीर रूप से घायल सौरभ चंद्राकर को अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया। इसके बाद शुभम साहू ने भट्ठी थाना पहुंचकर घटना की प्राथमिकी कराई।

Leave a Reply