दिल्ली से जबलपुर जा रहे SpiceJet Aircraft की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, फ्लाइट में अचानक भर गया धुआं, देखें वीडियो

दिल्ली एयरपोर्ट से मध्य प्रदेश के जबलपुर के लिए उड़ान भरने वाले स्पाइस जेट के विमान के केबिन में अचानक धुंआ उठने लगा. विमान जब 5000 फीट ऊपर उड़ रहा था कि अचानक केबिन में धुआं भर गया, जिसकी व जह से विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. स्पाइस जेट की ओर से इसकी जानकारी देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली से जबलपुर जाने वाला एक स्पाइसजेट विमान आज सुबह दिल्ली हवाई अड्डे पर सुरक्षित लौट आया, जब चालक दल ने 5000 फीट से गुजरते हुए केबिन में धुआं देखा; यात्रियों को सुरक्षित उतारा गया है.

देखें कैसे भर गया विमान में धुंआ

न्यूज एजेंसी.जारी किए गए  वीडियो में दिख रहा है कि विमान में धुआं भरा हुआ है. अंदर बैठे यात्रियों को धुएं से काफी परेशानी हो रही है. विमान की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद यात्रियों को फिलहाल एयरपोर्ट पर ही रखा गया है. बताया जा रहा है कि दूसरे विमान से यात्रियों को जबलपुर भेजा जाएगा.

स्पाइसजेट के प्रवक्ता की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक फ्लाइट के टेक ऑफ करने के बाद जब विमान 5 हजार फीट की ऊंचाई पर पहुंचा तो पायलट के केबिन में धुआं देखा गया. इसके बाद विमान को वापस दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया.

बता दें कि इससे कुछ दिन पहले 19 जून को भी स्पाइस जेट के विमान की पटना में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी. विमान में आग की खबर के बाद दिल्ली जा रहे विमान को पटना एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया था. इस विमान में 185 लोग सवार थे. जानकारी के मुताबिक टेक ऑफ के कुछ ही मिनट के बाद इस विमान के एक पंखे में आग लग गई थी, हालांकि इससे किसी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं मिली थी

Leave a Reply