IAS Pooja Singhal: जेल में पहुंचते ही पूजा सिंघल को आया चक्कर, डॉक्टर बोले- उनकी तबियत ठीक

IAS Pooja Singhal को आज सभी जानते हैं. पूजा सिंघल राजधानी रांची स्थित होटवार जेल से आ रही है, जहां उनकी तबियत बिगड़ गई. सूत्रों की मानें तो होटवार जेल में बंद पूजा सिंघल को सुबह चक्कर आया जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने उनकी जांच की और जेल प्रशासन ने फिलहाल वह ठीक हैं. जेल प्रशासन की मानें तो बुधवार को होटवार जेल में आते ही पूजा सिंघल परेशान नजर आ रही थीं. जिसके बाद उन्हें चक्कर की शिकायत मिली. डॉक्टरों ने इसके बाद उनकी जांच की और कहा कि उनकी तबियत ठीक है.

बता दें कि आज ईडी की टीम पूजा सिंघल को पांच दिनों के लिए रिमांड पर लेने वाली है. मनरेखा घोटाला व भ्रष्टाचार से जुड़े अन्य मामलों में एक बार ईडी की टीम पूजा सिंघल से लंबी पूछताथ करेगी. बता दें कि आईएएस पूजा सिंघव को बुधवार की रात होटवार जेल में ही काटनी पड़ी. जेल में पूजा सिंघल की रात परेशानियों से भरी रही है. सूत्रों के अनुसार पूजा सिंघल जेल में पहुंचते ही परेशान हो गईं. इसके बाद उनकी तबियत खराब होने की शिकायत मिली और डॉक्टरों की टीम ने पूजा सिंघल की जांच की और फिलहाल उनकी स्थिति सामान्य है.

ईडी के सामने कई अहम खुलासे

सूत्रों की मानें तो पूजा सिंघल ने प्रवर्तन निदेशन के सामने कई अहम खुलासे किए गए हैं. झारखंड के कई अधिकारियों और कुछ राजनेताओं की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. बता दें कि पूजा सिंघल ने पूछताछ में कई अधिकारियों व राजनेताओं के संरक्षण की बात को स्वीकारा है. वहीं कोलकाता जिस अग्रवाल परिवार का नाम सामने आया है उसे लेकर पूजा ने कहा कि अवैधन माइनिंग का पैसा अग्रवाल फैमिल के माध्यम से वसूला जाता और कोलकाता भेजा जाता था.

Leave a Reply