₹ 1 करोड़ का करो इंतजाम, वरना गोगामेड़ी जैसा होगा हाल ’: जयपुर में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम से ज्वैलर को धमकी

Neeraj Singh Rajpurohit
(Correspondent Rkhulasa)

जयपुर: राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर आतंक फैलाने का काम लगातार चल रहा है। हाल ही में, जयपुर के एक ज्वैलर को फोन पर एक करोड़ रुपए की रंगदारी माँगी गई। धमकी देने वाले ने कहा कि अगर ज्वैलर ने पैसे नहीं दिए तो उसे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तरह मार दिया जाएगा।

घटना के अनुसार, जयपुर के सदर बाजार में स्थित एक ज्वैलर को एक फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया और एक करोड़ रुपए की रंगदारी माँगी। उसने कहा कि अगर ज्वैलर ने पैसे नहीं दिए तो उसे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की तरह मार दिया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, कॉल करने वाले व्यक्ति ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का आदमी अरविंद बताया और कहा कि वो भरतपुर जेल से बोल रहा है। शाम तक एक करोड़ रुपए का इंतजाम न हुआ, तो सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जैसा हाल हो जाएगा। धमकी देने वाले ने ये भी कहा कि वो सिर्फ जगह बताए, उसका आदमी पैसे लेने उसके पास आ रहा है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का आतंक राजस्थान में लगातार बढ़ रहा है। गैंग ने कई लोगों को धमकी दी है और रंगदारी माँगी है। गैंग के आतंक से लोगों में दहशत फैली हुई है। बताया जा रहा है कि गैंग के सदस्यों के पास आधुनिक हथियार और तकनीक है। हालाँकि पुलिस ने दावा किया है कि वो इस गैंग के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

jaipurbreakingnews #jaipurnews #jaipur #vidhyadharnagarjaipur #lawrencebishnoi #lawrencebishnoigroup #sopu #rohitgodara #goldybrar #sukhdevsinghgogamedi #gogamedi #rajasthan #rajasthannews #karnisena

Leave a Reply