Breaking news:छत्तीसगढ़ से जुड़े हैं कांग्रेस सांसद धीरज साहू के तार..! नव निर्वाचित विधायक ने कर दी कांग्रेस की बोलती बंद

Toran Kumar reporter

रायपुर। छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने जीत हासिल कर ली है। कांग्रेस की करारी हार के बाद कई दिग्गजों के हार को लेकर अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं। वहीं, प्रदेश में सीएम फेस को लेकर भी हलचल मची हुई है। इसी बीच छत्तीसगढ़, झारखंड और ओडिशा में पिछले तीन दिन से राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर चल रही आयकर विभाग की कार्रवाई पर भाजपा के नव निर्वाचित विधायक केदार कश्यप का बड़ा बयान सामने आया है।

धीरज साहू के छत्तीसगढ़ के कनेक्शन को केदार कश्यप ने कहा, कि 6 दिसंबर को कांग्रेस के एक और नेता का चेहरा उजागर हुआ है। झारखंड राज्यसभा सदस्य धीरज साहू के घर से बेहिसाब संपत्ति मिली है। अब तक 200 करोड़ की राशि मिली ये और भी बढ़ेगी। भविष्य में जांच में पता चल सकता है कि धीरज साहू का नाम छत्तीसगढ़ से जुड़ा हुआ है। एक तरफ कांग्रेस का धमंडिया गठबंधन और दूसरी तरफ मोदी की गारंटी है। एक बड़ा सवाल है कि जिनके पास बेहिसाब संपत्ति मिली रही उन्हे कांग्रेस ने दो तीन बार राज्यसभा सदस्य बनाया है ।

केदार कश्यप ने कहा, कि देश के कई राज्यों में भी कांग्रेस इसी तरह के लोगों को राज्यसभा भेजा रही है। कांग्रेस को हिसाब देना चाहिए। इंडिया गठबंधन के नेताओं के यहां बैंगलौर, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल , चेन्नई , दिल्ली में सत्येंद्र जैन, झारखंड में ईडी ने छापा मारकर भ्रष्टाचार उजागर किया है। भविष्य में छत्तीसगढ़ के भ्रष्ट नेताओ के यहां भी इसी तरह से भ्रष्टाचार के मामले उजागर होंगे। निर्वाचित विधायक केदार कश्यप ने पूछा, कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ से जो राज्यसभा सदस्य बनाए थे उनका भी यहीं था क्या ? शराबबंदी से कनेक्शन को लेकर केदार कश्यप ने कहा, कि कांग्रेस की सरकार ने शराब व्यवसायियों को बढ़ावा दिया है। पूरे प्रदेश को शराब में डूबा दिया है।

आदिवासी सीएम बनाए जाने वाले सवाल पर केदार कश्यप ने कहा, कि आने वाले समय में छग को सीएम मिलेगा। बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी को जीत दिलाई है। जनता ने मोदी की गारंटी को चुना है।डबल इंजन की सरकार छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान में बन रही है। आने वाले समय में सीएम कोई भी हो। बीजेपी जिस तरह से विकास को लेकर चलती है, वो जाती धर्म समुदाय विशेष में नहीं मानती। सीएम छत्तीसगढ़ का विकास करने वाला होना चाहिए।

Leave a Reply