सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में घायल तीन लोगों का SMS में इलाज जारी, ICU में भर्ती अजीत सिंह की हालत गंभीर

Neeraj Singh Rajpurohit
(Correspondent Rkhulasa)

जयपुर: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्याकांड में घायल 3 लोगों का SMS अस्पताल में इलाज जारी हैं. ट्रोमा सेंटर के ICU में भर्ती अजित सिंह की हालत काफी नाजुक बनी हुई हैं. वहीं सुरक्षा कर्मी नरेंद्र और हेमराज की हालत स्थिर बनी हुई हैं. पूरे घटनाक्रम में किसी भी अनहोनी घटना के अंदेशे को देखते हुए ट्रोमा सेंटर को पुलिस छावनी में तब्दील किया गया है.

आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर के श्याम नगर इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई. मंगलवार दिनदहाड़े तीन बदमाश घर पर आए और करीब 10 मिनट तक गोगामेड़ी से बातचीत की और फिर बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाईं, फिर भाग निकले. जिसके बाद गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गोगामेड़ी के साथ घटना के दौरान मौजूद रहे उनका निजी सुरक्षाकर्मी व एक अन्य साथी भी घायल हो गया था.

फायरिंग के बाद दो बदमाश दौड़ते हुए एक गली से निकले और एक कार को रोककर उसे लूटने की कोशिश की. उन्होंने ड्राइवर को पिस्तौल दिखाते हुए फायर किया तो ड्राइवर गाड़ी भगाकर ले गया. इस दौरान पीछे से आ रहे स्कूटी को बदमाशों ने निशाना बनाया. और स्कूटी सवार को गोली मार दी जिससे गोली स्कूटी सवार के गाल के आरपार हो गई. इसके बाद बदमाश भाग निकले.

Leave a Reply