मेरा फोन ले जाओ, मुझे टैपिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता….’ Apple के फोन हैक मैसेज पर बोले राहुल गांधी

Toran Kumar reporter

कांग्रेस, टीएमसी, AAP समेत कई पार्टियों के नेताओं ने दावा किया है कि उन्हें अपने फोन और ईमेल पर Apple की ओर से अलर्ट आया है. उन्हें चेतावनी दी गई है कि सरकार उनके फोन और ईमेल को हैक करने की कोशिश कर रही है. इसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मेरा फोन ले जाओ, मैं दे देता हूं अपना फोन, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन हम नहीं झुकेंगे, हम लड़ते रहेंगे.

राहुल गांधी ने सुनाई राजा की कहानी

कांग्रेस नेता ने एक पुराने राजा की सुनाते हुए कहा, “सालों पहले हिंदुस्तान में एक राजा होता था. उसके खिलाफ सभी लोग खड़े हो गए थे. जनता, विपक्ष उन पर आक्रमण कर रहा था और वो टेफ्लॉन जैसे थे, उन पर जितना भी आक्रमण करो, कुछ नहीं होता था तो कई साल बाद विपक्ष के लोग एक ऋषि के पास गए और कहा कि बताइए हमें बात समझ नहीं आ रही है. हम इस राजा पर हमला करते हैं, जनता इसके खिलाफ है. कुछ होता ही नहीं है. जितना हम इस पर आक्रमण करते हैं, ऐसा लगता है कि गलत जगह तीर मार रहे हैं. ऋषि ज्ञानी थे, उन्होंने कहा कि ये जो राजा है, उसकी आत्मा इसके अंदर नहीं है. राजा की आत्मा एक तोते में है. उस तोते को जाकर आप पकड़ लीजिए राजा खत्म हो जाएगा.

नंबर 1- अडानी और नंबर 2- पीएम: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा, नरेंद्र मोदी जी की आत्मा अडानी में है. तोता कहीं बैठा और राजा कहीं बैठा है. काफी समय से पूरा विपक्ष राजा पर अटैक कर रहा था, लेकिन हकीकत ये है कि राजा, राजा ही नहीं है. पॉवर किसी और के हाथ में है. अडानी जी के हाथ में है. जैसे ही हम अडानी को टच करते हैं. वैसे ही ईडी, सीबीआई, इंटेलिजेंस एजेंसी. मैं पहले सोचता था कि नंबर वन-पीएम, नंबर 2- अडानी और नंबर 3- अमित शाह. लेकिन अब हमें हिंदुस्तान की पॉलिटिक्स समझ आ गई है. नंबर 1- अडानी, नंबर 2- पीएम और नंबर 3- अमित शाह. 

मेरे ऑफिस में सभी को अलर्ट मिला: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा, Apple की ओर से जो अलर्ट आया है, वो मेरे ऑफिस में सभी को मिला है. केसी वेणुगोपाल, पवन खेड़ा, सुप्रिया, प्रियंका चतुर्वेदी, राघव चड्ढा, टीएस सिंहदेव, महुआ मोइत्रा ये सभी किसी न किसी तरीके से इस मामलों में इन्वॉल्व हैं. 

युवाओं से राहुल ने कहा, आपका ध्यान इधर उधर ले जाते हैं. आपके दिल के अंदर गुस्सा पैदा करते हैं. जब आपके दिल में गुस्सा, नफरत आता है तो इस देश के धन को उठाकर ये लोग ले जाते हैं. अडानी को पोर्ट्स, एयरपोर्ट, मुंबई एयरपोर्ट सीबीई, ईडी का प्रयोग करके दे दिया. फूड स्टोरेज, इनफ्रा, सीमेंट पूरा का पूरा देश ये तीन चार लोगों को पकड़ा रहे हैं. नुकसान किसका हो रहा है, युवाओं का हो रहा है. आपसे कहते हैं कि आपमें से एक प्रतिशत इंजीनियर, डॉक्टर बनेंगे. आईएस बनेंगे. ये आपको झूठे भविष्य का वादा करते हैं और जो आपका धन है वो आपकी आंखों के सामने आपसे छीनकर ले जा रहे हैं.

इस बार हमने तोते को पकड़ा: राहुल गांधी

अडानी जी बचकर नहीं निकल सकते हैं. क्योंकि हमने उन्हें ऐसा घेरा है. तोते को हमने ऐसे पकड़ा है कि वो नहीं निकल सकते हैं. इसलिए ऐसा हो रहा है. डिस्ट्रैक्सन पॉलिटिक्स कि देश की निगाह और विपक्ष की निगाह पिंजड़े में बैठे तोते पर न चली जाए.

TMC, कांग्रेस, AAP के नेताओं ने किया दावा

इससे पहले टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा, कांग्रेस सांसद शशि थरूर, पवन खेड़ा और शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी अपने फोन में आए इस तरह के अलर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. AAP सांसद राघव चड्ढा, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी के फोन पर भी ये अलर्ट आया है. उधर, AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी अपने फोन पर अलर्ट मिलने का दावा किया है

Leave a Reply