Rajasthan Crime News : राजस्थान में गिरफ्तारी के बाद बिहार में जेल भेजा गया बाहुबली शहाबुद्दीन का बेटा, लगे ओसामा भैया जिंदाबाद के नारे –

Neeraj Singh Rajpurohit (Correspondent Jaipur)

Sivan : सीवान के पूर्व सांसद और बिहार की सियासत में बाहुबली की छवि रखने वाले दिवंगत मोहम्मद शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा शहाब और उसके साथी सलमान को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। सीवान पुलिस ओसामा को राजस्थान से सीवान सीजेएम कोर्ट लेकर पहुंची हुई थी, जहां सीजेएम 9 कोर्ट के न्यायाधीश अभिषेक कुमार की अदालत में ओसामा और उसके सहयोगी सलमान को पेश किया गया। पेशी के बाद न्यायाधीश ने दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। कोर्ट ने हुसैनगंज थाना में अंकित केस संख्या 249/23 में दोनों को जेल भेज दिया है।

पेशी के दौरान ओसामा के सैकड़ो समर्थक पहुँचे कोर्ट :
समर्थको के भारी भीड़ की वजह से कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। अधिवक्ता मोबिन अहमद ने बताया कि हुसैनगंज थाना में कुछ दिन पहले जमीनी विवाद को लेकर रंगदारी, धमकी मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई थी। कोर्ट ने न्यायायिक हिरासत में लेकर उन्हें जेल भेज दिया हैं। बेल की प्रक्रिया नहीं अपनाई गई है। अभी ओसामा जेल गए हैं, बाद में बेल की प्रक्रिया अपनाई जाएगी।

Leave a Reply