Premi Premika Ka Video:मेट्रो में कपल ने एक दूसरे के मुंह में किया कुल्ला, वीडियो हो गया वायरल

Video: दिल्ली मेट्रो से अतरंगी वीडियो वायरल होना अब आम बात हो गई है. इस बार भी ऐसे ही एक वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए. मेट्रो के कोच में एक कपल को अजीबोगरीब हरकत करते हुए देखा गया. इस कपल ने एक-दूसरे के मुंह में अपने मुंह से कोल्ड ड्रिंक डालकर आपत्तिजनक हरकत की. हाल के दिनों में ऐसे कई वीडियो और रील आए हैं जो अपने विवादित होने के कारण वायरल हो गए हैं.

वीडियो में एक लड़की को कोल्ड ड्रिंक का घूंट लेते और उसे अपने बॉयफ्रेंड के मुंह में डालते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने गुस्सा भी जाहिर किया है. वहीं, कुछ लोगों को ये वीडियो मजेदार लगा है. वीडियो के वायरल होने के बाद डीएमआरसी ने कहा, ‘वैसे हम सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूकता बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं और हमने यात्रियों से बार-बार अपील भी की है. अगर सह-यात्रियों को ऐसी हरकतें नजर आती हैं तो तुरंत इसकी सूचना दी जानी चाहिए.’

एक्स पर कई यूजर्स ने वीडियो को बेकार बताया है. एक यूजर ने लिखा, ‘कभी-कभी यह देखना घृणित होता है कि लोग सार्वजनिक कैसे व्यवहार करते हैं. मेट्रो के अंदर हमेशा एक सुरक्षा कर्मचारी होना चाहिए. लोग बिना रुके तेज आवाज में वीडियो और गाने बजाते हैं.

Leave a Reply