VIDEO: 4 करोड़ की लैम्बोर्गिनी में पत्नी रितिका के साथ शॉपिंग पर रोहित शर्मा, फैन्स ने घेरा

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इन दिनों वेस्टइंडीज में टी20 टीम का हिस्सा नहीं हैं. वह यहां टेस्ट और वनडे सीरीज का हिस्सा थे. भारत ने उनकी कप्तानी में दोनों सीरीज जीत दर्ज की. अब भारतीय टीम का अगला पड़ाव एशिया कप है. इस टूर्नामेंट के लिए जल्दी ही भारतीय टीम की घोषणा की जाएगी. रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप 2023 खेलने को तैयार है. इससे पहले रोहित मुंबई में अपने घर पर आराम फरमा रहे हैं. इस बीच उन्हें पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) संग शॉपिंग पर निकले तो उन्हें यहां फैन्स की भीड़ ने घेर लिया.

मुंबई की सड़कों पर जब फैन्स ने रोहित शर्मा और उनकी पत्नी को लग्जरी कार लैम्बोर्गिनी से उतरते देखा तो वह भी हैरान रह गए. नीले रंग की लैम्बोर्गिनी में रोहित स्पोर्ट्स संबंधित उत्पाद बेचने वाली
कंपनी एडिडास के एक शोरूम में जाते दिखाई दिए. लेकिन फैन्स ने उन्हें और रितिका को यहां घेर लिया.

अचानक से फैन्स की बढ़ती भीड़ को देखकर रितिका घबरा गईं और रोहित ने उन्हें तुरंत सहज करने के मकसद से उनके कंधे पर हाथ रखा और उन्हें इस गाड़ी की ओर ले चल पड़े. उन्होंने फैन्स को कार के दरवाजे से हटने को कहा और रितिका को फिर से कार में बिठा दिया. इसके बाद वह खुद कार में सवार हुए और यह कार वहां से चल पड़ी. रोहित की इस लैम्बोर्गिनी उरुस (Lamborghini Urus) कार की बात करें तो SUV सेगमेंट की 5 सीटर कार है, जिसकी कीमत करीब 4.15 से 425 करोड़ रुपये के बीच है.

मजेदार बात है कि रोहित ए़़डिडास के इस शोरूम में ब्लैक निक्कर और ऑफवाइट टीशर्ट पहनकर एंटर किए थे. लेकिन जब वह शोरूम से वापस बाहर निकले तो उन्होंने इस बार अपनी निक्कर के ऊपर ब्लैकहुडी भी पहना हुआ था. रितिका भी शॉर्ट्स में यहां वाइट शूज और वाइट टीशर्ट पहनकर पहुंची थीं. इस दौरान उनकी बेटी समायरा नहीं दिखाई दी.

बता दें आज यह कपल मुंबई के एक नामी होटल में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचा हुआ था. रोहित यहां ब्ल्यू जींस और ब्लैक टीशर्ट में पहुंचे थे, जबकि रितिक ब्ल्यू जींस और वाइट टॉप में मौजूद थीं. रितिका अकसर रोहित शर्मा के मैच देखने स्टेडियम में भी बैठी दिखाई देती हैं और जब भी रोहित बैटिंग के दौरान शतक के करीब होते हैं तो वह भी अकसर नर्वस दिखाई देती हैं.