मध्य प्रदेश में अस्पताल का स्टोर कीपर निकला धनकुबेर, 21 लाख कैश, 45 लाख के जेवरात बरामद; आलीशान कोठी देख हो जाएंगे हैरान video

Toran Kumar reporter…9.8.2023/✍️

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लोकायुक्त पुलिस ने राजगढ़ अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग के स्टोरकीपर अशफाक अली के आवास पर छापा मारा. SP लोकायुक्त मनु व्यास ने बताया कि कथित आय से अधिक संपत्ति के मामले में राजगढ़ में स्वास्थ्य विभाग में स्टोरकीपर के पद से सेवानिवृत्त अशफाक अली के आवास पर छापेमारी की गई. ये छापेमारी भोपाल और लटेरी में की गई. हमें उनकी करीब 10 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति की जानकारी मिली है. आगे की जांच जारी है.

संवाददाता ने बताया कि अशफाक अली के घर से सोना-चांदी के जेवरात और हीरे भी भारी संख्या में बरामद हुए हैं. अशफाक अली के भोपाल की ग्रीन वैली कालोनी व विदिशा जिले के लटेरी स्थित मकानों पर लोकायुक्त की छापे मारी की है. अशफाक अली 10 से ज्यादा प्रॉपटी, 16 चल संपत्तियों का मालिक है. लगभग 45 लाख के सोना, चांदी और हीरे के जेवरात और 21 लाख रुपए कैश भी बरामद हुआ है. ग्रीन वैली स्थित मकान में नोटों से भरा बैग मिला है. नोट गिनने के लिए बैंक से मशीन मंगानी पड़ी है.

मिली जानकारी के अनुसार, अशफाक अली के खिलाफ लगातार आय से अधिक संपत्ति की शिकायत आ रही थी. लोकायुक्त पुलिस की छापेमारी में आय से कई गुना की संपत्ति मिली. 45 हजार की सैलरी पर रिटायर हुए अशफाक अली की ठाठ-बाट देख आप भी हैरान हो जाएंगे. उसके घर का इंटीरियर फाइव स्टार होटल की तरह हैं.उसका घर महल जैसा लग रहा है. घर के निर्माण में करोड़ से अधिक की राशि खर्च की है. घर में कीमती फर्नीचर, स्टाइल लाइट और झूमर तक लगे हैं.