jaipur news :- चलती गाड़ी में लगी आग। सरकारी अफ़सर की हुई मौत

Neeraj Singh Rajpurohit reporter…8.8.2023/✍️

जयपुर में मंगलवार एक युवक बोलेरो गाड़ी के साथ जिंदा जल गया। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

मृतक राहुल चौधरी (35) उपभोक्ता विभाग में अकाउंट ऑफिसर था। घटना के बाद कालवाड़ थाना सीआई धर्मसिंह चौधरी ने टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

राह चलते लोगों ने बताया- चलती कार में अचानक आग लग गई। मृतक समय रहते कार से निकल नहीं सका।

मौके पर मौजूद लोगों ने अपने स्तर पर पहले आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन उसके बाद दमकल को मौके पर बुलाया गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग को कंट्रोल में किया। गाड़ी में रखा सभी सामान जलकर राख हो गया।

घटना को लेकर परिजनों को जानकारी दी गई। पुलिस के अनुसार मृतक जयपुर के परिवहन नगर का रहने वाला था। शव को एसएमएस अस्पताल में रखवाया गया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

राहुल चौधरी आज खातीपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में पत्नी को आंखों की जांच कराने के लिए छोड़ कर ऑफिस के लिए निकला था। उसका ऑफिस रेलवे स्टेशन के पास है। वह कालवाड़ कैसे पहुंचा, यह जांच का विषय बना हुआ है। घटना की जानकारी मिलने पर राहुल की पत्नी माया (32) को मौके पर बुलाया गया। गाड़ी की पहचान होने के बाद पत्नी निढाल हो गई। उसे कार में बैठाया गया। इस दौरान माया का परिवार चौमूं से घटना स्थल पर पहुंच गया।

jaipur #jaipurnews #rajasthan #jaipurcity #pinkcity