कानपुर: पनकी स्टेशन रोड पर स्कूल से घर लौट रही छात्रा का दुपट्टा खींचकर छेड़छाड़ किया गया

कानपुर से लड़की के साथ छेड़खानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें स्कूटी सवार 3 युवक एक लड़की का दुपट्‌टा खींचकर भागते दिख रहे हैं। इस दौरान वह दुपट्‌टा लहरा रहे थे। इससे पहले शोहदों ने लड़कियों पर अश्लील कमेंट भी किया था। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। मामला पनकी इलाके का है।

पहले अश्लील कमेंट, फिर दुपट्‌टा खींचा
पनकी स्टेशन के पास कौशल विकास मिशन केंद्र है। यहां पर लड़कियां सिलाई-कढ़ाई समेत रोजगार की अन्य शिक्षा लेती हैं। यहां से मंगलवार दोपहर छुट्टी होने के बाद छात्राएं घर लौट रही थीं। इस दौरान पनकी स्टेशन रोड पर दो छात्राएं पैदल घर जा रही थीं। इसी दौरान पीछे से आए स्कूटी सवार तीन शोहदों ने अश्लील कमेंट करते हुए दुपट्‌टा खींचा। उसे हवा में लहराते हुए भाग निकले। पूरी वारदात पास के एक दुकान के सीसीटीवी में कैद हो गई।

छात्राओं से आते-जाते शोहदे रोजाना करते हैं छेड़खानी
वहां के दुकानदरों ने बताया कि शोहदे बेखौफ हो गए हैं। यहां पर छात्राओं के साथ छेड़खानी आम बात हो गई है। रोजाना शोहदे कौशल विकास केंद्र की छात्राओं को आते-जाते इसी तरह से छेड़खानी करते हैं। छात्राएं डर की वजह से पुलिस से शिकायत नहीं करती हैं।

अगर यही हाल रहा तो किसी दिन यहां पर शोहदे बड़ी हरकत को अंजाम देंगे। दुकानदारों और लोगों में शोहदों को लेकर जबरदस्त आक्रोश है। मामले पर पनकी थाना प्रभारी रत्नेश सिंह ने कहा, हमें फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। यह कहते हुए पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया।

कमिश्नरेट में अफसरों की फौज, कोई सुनने-देखने वाला नहीं
कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में आईपीएस और पीपीएस अफसरों की फौज है। कानपुर नगर में अब 15 आईपीएस अफसर और 25 से ज्यादा पीपीएस अफसर तैनात हैं। इसके बाद भी बेटियों से छेड़खानी के इस मामले को पुलिस ने नजरअंदाज कर दिया।

Leave a Reply