अंजू: पाकिस्तान में रहती है अंजू का परिवार, पिता ने रखी बेटी को लेकर बड़ी खबर

पाकिस्तान गई अंजू का परिवार ग्वालियर में रहता है, पिता ने बेटी को लेकर किया बड़ा खुलासा

शेष में रहने वाले अंजू के पिता ने बेटी को सनकी बताया है।
-फोटो: सोशल मीडिया

विस्तार


राजस्थान के पहाड़ी जिले भिवाड़ी की अंजू में पाकिस्तान की सीमा पर स्थित है। मध्य प्रदेश के अंजू में टेक्नपुर के पास स्थित गांव बोना की रहने वाली जगह है और आज भी माता-पिता वहीं पर रहते हैं। पिता अब मीडिया के सामने आए हैं और अंजू के बारे में उन्होंने कई जानकारी मीडिया को दी है।

पाकिस्तान जाने वाली अंजु खेतगांव, बस्तर जिले के टेक्नपुर में स्थित है। अंजू के पिता प्रसाद थॉमस ने मीडिया को बताया कि अंजू तीन साल की उम्र से ही अपनी मां के यहां उत्तर प्रदेश के जालौन में रहती थी। अंजू के पिता ने बताया कि उनकी पांच बेटियां और एक बेटा है। अंजू बचपन से ही सनकी गर्ल है। वह मेंटली डिस्टर्ब है। उन्होंने बताया कि 20 साल पहले अंजू की शादी राजस्थान के भिवाड़ी में रहने वाले अरविंद मीना से हुई थी और वह कहीं रह रही थी। पिता का कहना है कि हमसे बिल्कुल भी संपर्क नहीं है और न ही कोई बातचीत होती है। उसने जो काम किया वह गलत है।

टेलर ने बताई थी लाहौर जाने की बात

अंजू के पिता ने बताया कि 21 जुलाई को उनके करीबी दोस्त का फोन आया था। उन्होंने बताया कि अंजू को पाकिस्तान के लाहौर में चला दिया गया। अंजू के पिता ने कहा था कि दोस्त तो बहुत सीधा-साधा है और अंजू को बेवकूफ बनाकर यह कहा गया है कि वह अपने दोस्त से लाहौर जा रही है। उन्होंने बताया कि नसरुद्दीन से अंजू के सबंध के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अंजू के परिवार का एक और बड़ा खुलासा सामने आया है कि सभी ने धर्म परिवर्तन किया है। मीडिया ने अपने धर्म परिवर्तन के बारे में पूछा तो अंजू के पिता प्रसाद भड़क गए और उन्होंने कहा कि यह हमारा निजी मामला है।

Leave a Reply