‘आप’ की सरकार बनी तो 6 महीने में रहेंगे संयुक्त कर्मचारियों का नियमितिकरण, प्रदेश प्रभारी संजीव झा का दावा

संजीव झा का दावा, 'आप' की सरकार बनी तो 6 महीने में संविदा कर्मचारियों को नियमित कर दिया जाएगा

संजीव झा, प्रभारी, छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी
-फोटो: सोशल मीडिया

विस्तार


छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर वोटर्स को हर प्लॉट पर अपने स्तर पर काम करना है। अलग-अलग तरह से लोकलुभावन वादे और घोषणाएं भी कर रही हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं दिल्ली के विधायक संजीव झा ने नवा रायपुर के टूटे धरना स्थल पर आक्रमण आंदोलन का समर्थन किया है। उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि अगर छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो 6 महीने में सभी आवश्यक कर्मचारियों को नियमित कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस सरकार ने आपके साथ धोखा किया है। मुख्यमंत्री बघेल छत्तीसगढ़िया का ढोंग रच रहे हैं। वास्तविक छत्तीसगढ़िया होते हैं तो छत्तीसगढ़ के सहायक कर्मचारियों का नियमितीकरण अवश्य करें। कुछ स्टाफ़ पोस्ट पर हैं जो पानी भी नहीं पी रहे हैं। मुझे उनकी स्वास्थ्य संबंधी चिंता है। आप सभी लोग छत्तीसगढ़ के निर्माण में सबसे बड़ी भूमिका निभा रहे हैं और आप सभी लोग लगातार छत्तीसगढ़ की सेवा कर रहे हैं। आप लोगों ने 15 साल की बीजेपी और 5 साल की कांग्रेस को मौका दिया। कांग्रेस और मुख्यमंत्री ने वादा किया था कि समग्र कर्मचारियों का नियमितीकरण होगा, लेकिन साढ़े चार साल बाद भी सेंचुरी के मुख्यमंत्री पर आपके पद का, हड़ताल का कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। जब सत्ता में लोग बैठते हैं तो व्यवहार करते हैं, ऐसा प्रतीत होता है कि हम लोग चुने हुए नहीं, बल्कि राजा शासक बने हैं।

‘सरकार ने सात्विक कर्मचारियों को दिया धोखा’

संजीव झा ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पांच चार साल चले गए। अब आपके पास 4 महीने हैं। आपने जो इन सामान्‍य कर्मचारियों को धोखा दिया है, एक-एक धोखे का बदला सामान सामान से लेकर सामान्‍य कर्मचारियों को दिया है। उन्होंने कहा कि केवल नियति की बात है, मैं नहीं कहता कि बहुत बड़ा काम है। दिल्ली और पंजाब में भी आम आदमी पार्टी की सरकार है। हमें पंजाब में वादा किया गया था कि सरकार में आने वाले कर्मचारियों का नियमितीकरण होगा। 1 साल के अंदर हमने पंजाब में 32000 से अधिक सहायक कर्मचारियों को नियमित किया है। उन्होंने आगे कहा कि सासा बनना हो तो मुश्किल नहीं है। जब पंजाब में 1 साल में कर सकते हैं तो छत्तीसगढ़ में साढ़े 4 साल में ‘बंगाल’ क्यों नहीं कर सकते।

‘केवल वोट लेने के लिए थे 36 वादे’

संजीव झा ने कहा कि सीएम के बुनियादी ढांचे में सबसे बड़ा उछाल आया है, उन्होंने कहा कि जो 36 वादे किए गए थे, उसमें जो आपका वादा था, वह केवल वोट लेने से पहले वोट लेने के लिए दिया गया था। वोट तो ले लिया, लेकिन छत्तीसगढ़ के लोगों का ध्यान नहीं दिया। हकीकत यह है कि मैं छत्तीसगढ़िया हूं, मैं असली छत्तीसगढ़िया हूं, लेकिन हकीकत यह है कि अगर असली छत्तीसगढ़िया है तो छत्तीसगढ़ के लोग हड़ताल पर नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा, सिर्फ गिल्ली डंडा खेलना और बासी भात खाना छत्तीसगढ़िया से नहीं हो सकता। अगर छत्तीसगढ़िया होता है तो यहां पर बैठे एक-एक व्यक्ति का दर्द होता है और स्ट्राइक साइट पर ग्राफ़ पर बैठे कर्मचारियों का नियमितीकरण होता है तो मैं बताता हूं कि बैठे हुए लोग असली छत्तीसगढ़िया हैं।

(टैग्सटूट्रांसलेट)सीजी आप(टी)सीजी आप प्रभारी संजीव झा(टी)अरविंद केजरीवाल(टी)गोपाल राय(टी)भगवंत मान(टी)छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी(टी)डॉ. संदीप पाठक(टी)सीजी आप सूची(टी)छत्तीसगढ़ आप(टी)छत्तीसगढ़ समाचार हिंदी में(टी)नवीनतम छत्तीसगढ़ समाचार हिंदी में(टी)छत्तीसगढ़ हिंदी समाचार

Leave a Reply