कोरबा में आत्महत्या: पत्नी के साथ दोस्ती जाने से, फांसी लगा दे दी जान

कोरबा में व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

अन्य
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कुसमुंडा थाना क्षेत्र में आत्महत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को एक शख्स ने भूखा रख जान दे दी। बताया जा रहा है कि पत्नी के प्रतिष्ठान में जाने के बाद से वह चिंता में रहता था। हालांकि समुद्री तट पर कुसमुंडा थाना पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू हो गई है।

कुसमुंडा थाना क्षेत्र के भैरोताल गांव निवासी परसाराम धनवार (36) ने शनिवार सुबह अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि परसाराम किसी निजी कंपनी में काम करता था। कुछ दिनों से दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद पत्नी-बच्चों को साथ लेकर चला गया था। उन्होंने अपनी पत्नी से बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन दोनों के बीच बात नहीं बनी। इसी के चलते वह बेहद परेशान रहती थी।

विद्वानों के अनुसार, रात के समय खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में चला गया। सुबह होने पर घर वालों ने काफी आवाज दी, तब भी दरवाजा नहीं खुला। परिवार को लगा कि कोई अनहोनी हुई होगी और उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। परसाराम फाँग के अंदर के कमरे में फाँसी देखकर आश्चर्य चकित रह गये। बताया जा रहा है कि वह शराब पीने का आदी था, जिसकी वजह से उसकी पत्नी और बच्चे उसे छोड़कर चले गए थे।

Leave a Reply