कार पर विधायक का स्टीकर और पार्टी का झंडा, बीच सड़क शख्स को कुचला, Video

Toran Kumar reporter..20.7.2023/✍

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां सोशल मीडिया पर लाइव करने के दौरान एक युवक की मौत की तस्वीर वीडियो में कैद हो गई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिस कार से यह एक्सीडेंट हुआ उस पर विधायक प्रतिनधि लिखा हुआ था. कार ने बीच सड़क पर बैठे युवक को रौंद डाला. युवक के कार के नीचे फंसे होने के बाद भी चालक उसे घसीटता हुआ ले गया. क्षेत्र के साथ-साथ सोशल मीडिया पर इस घटना की खूब चर्चा हो रही है. 

कविनगर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कविनगर थाना क्षेत्र का है. यहां के हापुड़ रोड पर देर रात बीजेपी विधायक प्रतिनिधि लिखी कार ने बीच सड़क पर बैठे युवक को रौंद डाला. इतना ही नहीं टक्कर लगने के बाद भी चालक रुका नहीं और कार के नीचे फंसे युवक को दूर तक घसीटा, जिससे कार के नीचे फंसे शख्स की मौत हो गई. युवक सोशल मीडिया पर लाइव कर रहे थे, उसी दौरान यह घटना भी वीडियो में रिकॉर्ड हो गई. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

पुलिस ने दी जानकारी

इस मामले पर कविनगर के एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में थाना कविनगर में गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. अभी तक मृतक की नहीं हो पाई है. पुलिस की पहचान करने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी चालक और वाहन को कब्जे में ले लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

Leave a Reply