किस करने गई लड़की का मुंह पकड़कर बैठ गया अजगर, अंदर तक हिला देगा ये नजारा- देखें वीडियो

Toran Kumar reporter..2.6.2023/✍️

किसी भी खतरनाक जीव से खिलवाड़ करना हमेशा ही भारी पड़ता है. खास तौर पर सांप से तो बिल्कुल भी छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए. क्योंकि ये ऐसा जीव होता है जो पलटवार करने में जरा भा चूक नहीं करता है. उसके एक ही अटैक से किसी की भी जीव लीला का अंत हो सकता है. ये सारी बातें जानते हुए भी लोग सांप और अजगर से खिलवाड़ करने लगते हैं. ठीक इसी तरह का एक नजारा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देख सकते हैं कि लड़की अजगर को किस करना चाहती है मगर सांप ने भी तुरंत मजा चखा दिया. नजारा वाकई में काफी खतरनाक है.

अजगर को किस करना पड़ा भारी
सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक लड़की हाथ में अजगर पकड़े शख्स के पास पहुंच जाती है. वो तुरंत बिना कुछ सोचे समझे उसे किस करने लगती है. जैसे ही लड़की आगे बढ़कर किस करती है अजगर उसका मुंह पकड़ लेता है. जिस फुर्ती के साथ अजगर ने लड़की का मुंह पकड़ा उसे देख हर कोई दहल गया. मौके पर ही लोगों में चीख-पुकार मच गई. हालांकि, मालूम होता है कि ये पालतू है तभी कोई भी उसके पास जाने में डर नहीं रहा है. अजगर से लड़की को छुड़ाने की काफी कोशिश होती है तब जाकर वो उसे छोड़ता है.

https://twitter.com/cctvidiots/status/1663872932718968833?t=I7b7Im815f9Np9W1Zq62mA&s=19

अभी तक इसे 80 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही हजारों की संख्या में लाइक्स और रिट्वीट भी वीडियो को मिल चुके हैं.

Leave a Reply