उत्तर प्रदेश: नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मृत्यु और 28 लोग घायल हुए

Toran Kumar reporter..26.5.2023/✍️

उत्तर प्रदेश के नोएडा में यात्रियों से भरी एक बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर होने से बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि हादसा कासना थाना क्षेत्र के लाडपुरा गांव के पास ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुआ।

इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई, वहीं करीब 28 लोग घायल हो गए है। हादसे के सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और घायलों को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। 

पुलिस के अनुसार, हादसे में जान गंवाने वाले बच्चे की पहचान आशीष के रूप में हुई है जो कि 11 साल का था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं, घायलों का फिलहाल इलाज जारी है। इस हादसे की सूचना मिलते ही पूरे प्रशासन महकमें में हड़कंप मच गया। 

हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। उन्होंने हादसे पर दुख जताया और मरने वाले के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

इसके अलावा उन्होंने जिला प्रशासन को पीड़ितों के उचित इलाज सुनिश्चित करने का भी आदेश दिया और उनके शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की है। 

बिहार जा रही थी बस 

जानकारी के अनुसार, ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर पलवल की तरफ जाने वाले रोड पर यह हादसा हुआ है। यात्रियों से भरी बस पंजाब से बिहार जा रही थी और इसी दौरान बस की ट्रक से टक्कर हो गई।

गौरतलब है कि हादसे में जिस एक बच्चे की मौत हुई है वह बिहार का रहने वाला था। मृतक बच्चा बिहार के भोजपुर का रहने वाला था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुकाबिक, घायलों में कुछ ऐसे लोग भी है जिन्हें मामूली चोटें आई है जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। 

Leave a Reply