करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू के भाई ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला शव पुलिस जांच में जुटी

Toran Kumar reporter..20.4.2023/✍️

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू के भाई नयनपाल ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है. उनका शव गुरुग्राम के ओयो (Oyo) होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने यह सूचना नयनपाल के परिजनों ने दी.

परिवार का कहना है कि नयनपाल काफी दिन से बीमार चल रहे थे और डिप्रेशन के कारण उन्होंने आत्महत्या की है. वहीं पुलिस ने शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है. 

2021 में हुई अम्मू के बेटे की मौत
बता दें मार्च 2021 में सूरजपाल अम्मू के बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. गाजियाबाद की गोल्फ लिंक सोसायटी स्थित फ्लैट में अनिरुद्ध राघव (32) का शव बरामद हुआ था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फ्लैट में केवल उनकी पत्नी मौजूद थी. परिजनों का कहना है कि अनिरुद्ध एक पढ़ा लिखा, मिलनसार लड़का था. वह आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकता है.

अनिरुद्ध की मां ने इस मामले में गाजियाबाद के एसपी को पत्र लिखा था. पत्र में उन्होंने निष्पक्ष जांच कराने और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी. जिसके बाद पुलिस ने अनिरुद्ध की पत्नी और उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

Leave a Reply