विधायक देवेंद्र यादव के घर पर ED ने दी दबिश, समर्थकों ने ईडी के खिलाफ जमकर की नारेबाजी देखिए वीडियो

Toran Kumar reporter

भिलाई। ED Raid In ch सोमवार की सुबह ईडी की टीम ने भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के सेक्टर-5 और हाउसिंग बोर्ड स्थित निवास पर छापा मारा। केंद्रीय बल के जवानों के साथ दोनों जगह पर पहुंची टीम ने आफिस और घर की जांच शुरू की। विधायक देवेंद्र यादव अपने सेक्टर-5 स्थित निवास पर ही थे। छापे की खबर लगते ही विधायक देवेंद्र यादव के समर्थक, कांग्रेस पार्षद और अन्य नेता उनके घर के बाहर पहुंच गए। उन्होंने विधायक निवास के सामने ही बैठकर ईडी के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया। दोपहर के बाद कार्यकर्ता, विधायक निवास के सामने पंडाल लगाकर बैठ गए और ईडी व केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह चार बजे ईडी की टीम भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के सेक्टर-5 और हाउसिंग बोर्ड जामुल स्थित निवास पर पहुंची। रविवार को अपना जन्मदिन मनाने के बाद विधायक देवेंद्र यादव अपने सेक्टर-5 स्थित निवास पर ही थे। इसी दौरान ईडी के अधिकारी वहां पहुंचे। पहुंचते ही उन्होंने विधायक देवेंद्र यादव से पूछताछ शुरू कर दी। वहीं उनके हाउसिंग बोर्ड स्थित निवास पर उनके परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ की जा रही है। कार्रवाई को लेकर अभी तक कोई भी पुष्ट जानकारी सामने नहीं आ सकी है, लेकिन चर्चा है कि प्रदेश के बहुचर्चित कोयला घोटाला से तार जुड़े होने की जानकारी के बाद ईडी के अधिकारियों ने विधायक के यहां दबिश दी है।

युवा कांग्रेस ने दुर्ग में जलाया पीएम और ईडी का पुतला

ईडी के छापे के बाद जिला युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पटेल चौक दुर्ग में प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ईडी का पुतला जलाया। युवा कांग्रेस कमेटी दुर्ग ग्रामीण के जिला अध्यक्ष जयंत देशमुख ने कहा कि 24 फरवरी को छत्तीसगढ़ में आयोजित एआइसीसी के राष्ट्रीय अधिवेशन से भयभीत केंद्र की भाजपा सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश कांग्रेस के नेताओं व विधायक के यहां छापा मारकर परेशान कर रही है। ईडी ने देशभर में पांच हजार छापे मारे और मात्र 37 प्रकरण पंजीबद्ध किए। जहां छापे मारे गए उसमें न ही कोई भाजपा नेता हैं। इस दौरान अशफाक अहमद, परविंदर सिंह, अहमद चौहान, अशोक मिश्रा, हेमंत साहू , आकाश सेन, मुकेश साहू और जावेंद्र बंजारे सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply